टीवी सीरियलों में काम करने वाली दो महिलाओं ने आपस में रचाई शादी!

ताजा खबर: इस समय गुरुग्राम में एक शादी काफी चर्चा बटोर रही हैं. दरअसल, गुरुग्राम की 30 वर्षीय अंजू शर्मा ने हरियाणा के फतेहाबाद की 30 वर्षीय कविता से शादी कर ली. वहीं दोनों की शादी के फोटो और वीडियो सामने भी आए.

New Update
Two women
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: इस समय गुरुग्राम में एक शादी काफी चर्चा बटोर रही हैं. दरअसल, गुरुग्राम की 30 वर्षीय अंजू शर्मा ने हरियाणा के फतेहाबाद की 30 वर्षीय कविता से शादी कर ली. इस समलैंगिक जोड़े की शादी में सभी रस्में निभाई गईं. दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाई, मांग में सिंदूर लगाया और सात फेरे लिए. वहीं दोनों की शादी के फोटो और वीडियो सामने भी आए.

कविता से शादी करने पर अंजू ने कहीं ये बात

बता दें गुरुग्राम में रहने वाली अंजू शर्मा टीवी सीरियलों में काम करती हैं और उन्होंने फतेहाबाद की रहने वाली मेकअप आर्टिस्ट कविता टप्पू से शादी की. इस रिश्ते में अंजू शर्मा पति हैं तो कविता पत्नी. अंजू आगे बताती हैं कि उन्होंने हॉल वाले, डीजे वाले को पहले ही बता दिया था कि 2 लड़कियों की शादी है ताकि बाद में कोई परेशानी खड़ी न हो जाए. इसके बाद भी सुबह पंडित ने फोन कर कहा कि मैं नहीं आ पाऊंगा, मेरे साथ बहुत बड़ी दुर्घटना हो गई है. यह सुनकर सभी परेशान हो गए.

अंजू ने बताया कि कोरोना कॉल के दौरान लॉकडाउन लगा दिया गया. उनका यूट्यूब चैनल है. यूट्यूब शूट के लिए कविता को मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर बुलाया गया था. शूट के दौरान दोनों में लगाव हो गया. शूट के बाद जब वह कविता को घर छोड़ने गईं तो कविता ने कहा कि वह उनके साथ आएगी. इसके बाद उनका एक-दूसरे के घर आना-जाना शुरू हो गया. तब मेरी मां इस दुनिया में थीं. मम्मी को भी कविता से लगाव हो गया था. कविता जब भी घर आती तो मम्मी उसे जाने नहीं देती थीं. कविता उनकी खूब सेवा करती थी. आज मम्मी इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन कविता उनकी बहू बन गई. मम्मी जहां भी होंगी, बेहद खुश होंगी. यह भी एक वजह है कि मैं कविता के बिना नहीं रह सकता.

Read More:

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

यश जौहर की पुण्यतिथि पर बेटे करण जौहर ने किया याद, कहा-'20 साल हो गए'

Latest Stories