Urfi Javed ने रियलिटी शो Follow Kar Lo Yaar की घोषणा की

उर्फी जावेद ने अपने जीवन पर आधारित एक नए रियलिटी शो फॉलो कर लो यार की घोषणा की है. जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आएंगी. उन्होंने इस दौरान कई बातो का भी खुलासा किया.

New Update
Urfi Javed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीब फैशन विकल्पों और व्यक्तित्व की मजबूत भावना के लिए मशहूर हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम, जो एक बड़ी सोशल मीडिया सनसनी भी हैं, जल्द ही अपने खुद के रियलिटी शो, फॉलो कर लो यार में एक्टिंग करती नजर आएंगी. उन्होंने आज 19 मार्च को मुंबई में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में शो की घोषणा की.

उर्फी ने शेयर किया अपडेट 

उर्फी ने करण जौहर और अनन्या पांडे के साथ मंच संभाला और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपने आगामी शो की घोषणा की. उन्होंने कहा, ''बहुत कुछ चल रहा है और बहुत सारे लोग मुझे बहुत सी चीजें सुझा रहे हैं. कोई बोल रहा था डेटिंग शो कार्लो, कोई बोल रहा था व्लॉगिंग कार्लो क्योंकि फिल्में तो मुझे मिल नहीं रही थी. तो सब अपने-अपने सुझाव दे रहे थे. हालाँकि मैं कोरियोग्राफर नहीं हूँ लेकिन मैं अपने अगले कदम की योजना बना रही हूँ.”

 


उन्होंने आगे कहा. “मुझे लगा लोगो ने मुझे पैप वीडियोज़ में बहुत ज्यादा देख लिया है और मेरी जो पर्सनल लाइफ है ना, उसमें सारे जॉनर हैं. वहाँ नाटक है, आघात है, वहाँ सब कुछ है. प्यार, प्यार थोड़ा कम. वहाँ झगड़े, हिंसा, सब कुछ है इसलिए मैंने सोचा कि अपना ही रियलिटी शो कर लेते हैं,'' 
इस बीच, उर्फी जल्द ही लव सेक्स और धोखा 2 के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी. लव सेक्स और धोखा 2 इंटरनेट की दुनिया में प्यार की एक कहानी लाएगी जहां सोशल मीडिया का बड़ा प्रभाव है. फिल्म में तुषार कपूर और मौनी रॉय के कैमियो करने की खबर के बाद अब मेकर्स ने खुलासा किया है कि उओरफी जावेद लव सेक्स और धोखा 2 से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी.

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक प्रभाग, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन, लव सेक्स और धोखा 2 प्रस्तुत करता है, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी.

Tags : Urfi Javed 

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

SS Rajamouli ने Mahesh Babu स्टारर SSMB29 के बारे में अपडेट शेयर किया 

प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई 

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories