उर्वशी रौतेला राजनीती में लेंगी एंट्री? एक्ट्रेस बोलीं- टिकट तो कब...

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में पॉलिटिक्स जॉइन करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें चुनाव के लिए एक टिकट ऑफर की गई है.

New Update
उर्वशी रौतेला
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : एक्ट्रेस-मॉडल उर्वशी रौतेला अब बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म JNU को लेकर सुर्खियों में हैं और इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स में आने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

मुझे टिकट मिली है', राजनीति में किसकी तरफ से दम दिखाएंगी Urvashi Rautela?  JNU की रिलीज से पहले दिया बड़ा बयान - Urvashi Rautela on joining politics  says she got ticket and

राजनीति में आने को लेकर उर्वशी ने कही ये बात 

उनके बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वह अपने एक्टिंग करियर के बाद राजनीति में एंट्री लेने जा रही हैं. उन्होंने इस बात पर इशारा किया है कि वह बहुत जल्द किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकती हैं. ये बात खुद उर्वशी रौतेला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कही है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें राजनीति में एंट्री का ऑफर मिला है यानी उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट ऑफर हुई है.

दरअसल 'इंस्टेंट बॉलीवुड' से बात करते हुए जब उर्वशी से पूछा गया कि उन्हें राजनीति में कितनी दिलचस्पी और वह इसे कितना फॉलो करती हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा- "मुझे पहले ही टिकट मिला है... और मुझे फैसला करना है अभी कि मुझे इसका हिस्सा बनना है या नहीं. उन्होंने आगे ये भी कहा कि फैंस उन्हें कमेंट करके बताएं कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं." 

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories