Baby John New Poster: बेबी जॉन से सामने आया वरुण धवन का धांसू पोस्टर

वरुण धवन आज 24 अप्रैल 2024 को अपना 37वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं बर्थडे के मौके पर एक्टर की अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन के मेकर्स ने  वरुण धवन का पोस्टर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Baby John

Baby John

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Baby John New Poster: वरुण धवन आज 24 अप्रैल 2024 को अपना 37वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहे हैं. सेलेब्स के साथ-साथ उनके फैंस भी वरुण धवन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं बर्थडे के मौके पर एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' के मेकर्स ने  वरुण धवन का पोस्टर शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं.

वरण धवन का दिखा रूद्र अवतार

आपको बता दें फिल्म बेबी जॉन के मेकर्स ने  वरुण धवन का एक और पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में वरुण धवन लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और उनका लुक काफी इंटेंस है. मेकर्स ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "#BabyJohn वरुण धवन के पीछे की शक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए. #बेबीजॉन जल्द आ रहा है". वरुण धवन का ये लुक जानकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

फिल्म 'थेरी' का रीमेक हैं बेबी जॉन

थेरी के 5 साल: 4 अभिनेता जिन्होंने एटली की ब्लॉकबस्टर फिल्म में पहली बार  विजय के साथ काम किया

फिल्म बेबी जॉन में वरण धवन के अलावा  कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगी. इस फिल्म से कीर्ति सुरेश हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं. इस एक्शन एंटरटेनर में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे दमदार कलाकार भी शामिल हैं. बेबी जॉन एस. थमन की म्यूज़िकल फिल्म है. एटली के अलावा फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है. यह प्रोजेक्ट Jio Studios द्वारा A for Apple Studios और Cine1 Studios के सहयोग से भी प्रस्तुत किया गया है.  बेबी जॉन साल 2016 में आई थलापति विजय की सुपरहिट फिल्म 'थेरी' का हिंदी रीमेक हैं.

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार नितीश तिवारी की फिल्म बवाल में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. वहीं वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट में उनकी सीरीज सिटाडेल-हनी बन्नी शामिल है. इसमें एक्टर के साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में इस सीरीज की घोषणा की गई है. 

Baby John New Poster, Baby John Poster

Read More:

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Latest Stories