डेविड धवन की अगली फिल्म में वरुण धवन करेंगे एक्टिंग,रिलीज डेट आई सामने

वरुण धवन और डेविड धवन की अगली अनाम फिल्म गांधी जयंती, 2 अक्टूबर, 2025 के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी. यह एक पारिवारिक कॉमेडी मनोरंजन फिल्म होगी.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Varun Dhawan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपने पिता और दिग्गज फिल्म निर्माता डेविड धवन द्वारा बनाई गई तीन हिट फिल्मों में काम किया है.'मैं तेरा हीरो','जुड़वा 2' और 'कुली नंबर 1'के बाद एक बार फिर वरुण अपने पिता के साथ काम करते नजर आएंगे.निर्माताओं ने वरुण धवन स्टारर  एक नई फिल्म की घोषणा की है. गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे. हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है.

वरुण और डेविड की अगली फिल्म कब रिलीज़ होगी?

वरुण धवन और डेविड धवन की अगली अनाम फिल्म गांधी जयंती, 2 अक्टूबर, 2025 के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी. यह एक पारिवारिक कॉमेडी मनोरंजन फिल्म होगी. यह वरुण की अपने पिता डेविड धवन के साथ चौथी फिल्म होगी. तरण आदर्श ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर घोषणा नोट भी पोस्ट किया.

 

वरुण पहली बार डेविड धवन की इस फिल्म में नजर 

वरुण ने पहली बार अपने पिता डेविड धवन के साथ 2014 में फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में काम किया था, जो तेलुगु फिल्म 'कांडिरिगा' की रीमेक थी. इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा नरगिस फाखरी और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इसके बाद वरुण साल 2017 में 'जुड़वा 2' में नजर आए. अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करने को लेकर एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि उनके पिता कॉमेडी किंग हैं. उन्होंने तीन दशकों तक ऐसी फिल्में बनाईं और सफलता हासिल की. ऐसे में मैं उनके साथ ऐसा करने में सुरक्षित महसूस करता  हूं.'

David Dhawan back home after being hospitalsied for a week, Varun Dhawan  says he is 'recovering well' | Bollywood News - The Indian Express

वरुण ने आखिरी बार पिता डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' में काम किया था. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वरुण के अलावा सारा अली खान और परेश रावल भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. हालांकि पिछली फिल्मों की तुलना में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

काम के मोर्चे पर, वरुण अगली बार एटली की बेबी जॉन में दिखाई देंगे.

Tags : Varun Dhawan 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

Latest Stories