राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 में होगा वरुण धवन का कैमियो

वरुण धवन अगली बार एक्शन थ्रिलर 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे. इस बीच वरुण धवन से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि एक्टर ने हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 कैमियो करते हुए नजर आएंगे.

New Update
Varun dhawan

Varun Dhawan

ताजा खबर: Varun Dhawan in Stree 2: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर अगली बार एक्शन थ्रिलर 'बेबी जॉन' में नजर आएंगे जिसका पोस्टर कुछ दिनों पहले ही शेयर किया गया हैं. इस बीच वरुण धवन से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि एक्टर ने हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) में अपने कैमियो के लिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ शूटिंग की.

स्त्री 2 में वरुण धवन का कैमियो

Shraddha Kapoor

मिली जानकारी के मुताबिक वरुण धवन ने हाल ही में स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के साथ एक कैमियो उपस्थिति के लिए शूटिंग की.वरुण धवन स्त्री 2 में भेड़िया की भूमिका निभाएंगे, जो इन सभी ब्रह्मांडों के बीच एक क्रॉसओवर का प्रतीक है.रिपोर्ट में कहा गया है कि वरुण धवन ने मुंबई के एक स्टूडियो में श्रद्धा के साथ अपने सीक्वेंस की शूटिंग की.फिल्म में उनकी भूमिका भेड़िया 2 के लिए आधार तैयार करेगी, जो उसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है.कथित तौर पर, भेड़िया 2 की शूटिंग 2025 में शुरू होगी और यह वहीं से शुरू होगी जहां स्त्री 2 खत्म हुई थी.फिलहाल स्त्री 2 की शूटिंग चल रही है.

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

वरुण आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म बवाल में जान्हवी कपूर के साथ नजर आए थे.रिलीज होने पर, फिल्म को ज्यादातर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली.वह अगली बार 'बेबी जॉन' में दिखाई देंगे, जो तमिल फिल्म थेरी की रीमेक है.एटली द्वारा समर्थित और कैलीस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वामीका गब्बी और कीर्ति सुरेश भी हैं.यह 31 मई 2024को रिलीज होगी. इसके अलावा, वह भेड़िया 2 और अपनी पहली वेब सीरीज सिटाडेल कर रहे हैं.

23 अगस्त 2024 को रिलीज होगी श्रद्धा कपूर

Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor's Stree 2 to release on THIS date! - India  Today

इसमें वह श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.  वहीं इस फिल्म में तमन्ना भाटिया भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.  'स्त्री 2' 23 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनकी पिछली फिल्म 'स्त्री' साल 2018 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Varun Dhawan in Stree 2, Varun Dhawan, Stree 2

 

 

Latest Stories