वीर दास जल्द ही निर्देशन में करेंगे डेब्यू , एक्टर ने किया खुलासा!

ताजा खबर - कॉमेडियन-एक्टर वीर दास और लेखक-निर्माता कवि शास्त्री की पृष्ठभूमि के खिलाड़ियों से सह-निर्देशकों तक की यात्रा आकस्मिकता की कहानी है जो 2009 की फिल्म लव आज कल के सेट पर शुरू हुई थी.

New Update
Veer Das

ताजा खबर : कॉमेडियन-एक्टर  वीर दास और लेखक-निर्माता कवि शास्त्री की पहली मुलाकात 2009 की फिल्म लव आज कल के सेट पर हुई थी? वीर दास ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया हैं. तस्वीरों की एक श्रृंखला में, वीर और कवि दोनों को बैठकर कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है. एक विशेष फ्रेम में लव आज कल के गाने ट्विस्ट की एक तस्वीर है, जहां इस जोड़ी को फिल्म के मुख्य कलाकार सैफ अली खान के साथ देखा जा सकता है. बता दें कि, रवि ने फिल्म में जाट की भूमिका निभाई, जबकि वीर ने शोंटी की भूमिका निभाई. पोस्ट को कैप्शन देते हुए, वीर दास ने अपने संयुक्त निर्देशन की घोषणा करते हुए लिखा, “लव आज कल में दो लोग बैकग्राउंड प्लेयर के रूप में मिले. अब वे एक साथ एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. ये वे हैं जो रेकी पर हैं, जहां नियम यह है कि केवल एक व्यक्ति को ही घूंट पीने की अनुमति है. उन्होंने हैशटैग "कमिंग सून" का भी इस्तेमाल किया और अपने पोस्ट में कवि शास्त्री को टैग किया. 

 

वीर दास ने जीता एमी अवार्ड्स

यह कहना गलत नहीं होगा कि वीर दास प्रोफेशनल तौर पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछले साल, 51वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में, वीर दास ने कॉमेडी श्रेणी में अपने नेटफ्लिक्स विशेष वीर दास: लैंडिंग के लिए पुरस्कार जीतकर भारत को गौरवान्वित किया. अपने स्वीकृति भाषण में, हास्य अभिनेता ने कहा, “किसी भी अन्य चीज़ से अधिक मैं यहां भारत के लिए हूं. मैं आपकी हंसी के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं. यह प्रेम की सिम्फनी है, यह स्वतंत्रता का ऑर्केस्ट्रा है, यह एक सार्वभौमिक गीत है जो हमें याद दिलाता है कि हम अकेले नहीं हैं और यह इस बेवकूफ के जीवन का साउंडट्रैक है. यह तब तक जोर से बजता रहे जब तक कि पूरी दुनिया हमारे साथ नृत्य न कर ले. धन्यवाद. नमस्ते. जैन हिन्द. अस्सलामुअलैकुम. सत श्री अकाल. प्यार और शांति. धन्यवाद."
अपने इंस्टाग्राम परिवार के साथ इस बड़े पल को साझा करते हुए, वीर दास ने हाथ जोड़कर और भारतीय ध्वज इमोजी के साथ लिखा, "आपकी हंसी के लिए धन्यवाद."

काम के मोर्चे पर, वीर दास अगली बार प्राइम वीडियो श्रृंखला कॉल मी बे में दिखाई देंगे. इस बीच, कवि शास्त्री को आखिरी बार जजमेंटल है क्या में देखा गया था. 

Tags : Veer Das

Latest Stories