Vicky Kaushal ने फोन के वॉलपेपर पर लगाई है Katrina की ये खास फोटो

विक्की कौशल ने अपने फोन के वॉलपेपर पर कैटरीना कैफ की तस्वीर लगा रखी हैं. एक्ट्रेस बचपन की फोटो में बेहद मासूम नजर आ रही है. साथ ही इस फोटो में वो मुस्कुरा रही हैं.

New Update
Vicky Kaushal

ताजा खबर  : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के प्रशंसक एक बार फिर युगल लक्ष्य निर्धारित करने के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं. जीक्यू इंडिया के साथ विक्की के वीडियो इंटरव्यू की एक छोटी क्लिप और स्क्रीनशॉट प्रशंसकों द्वारा व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है. वीडियो में एक्टर अपने फोन का वॉलपेपर दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसमें कैटरीना की बचपन की फोटो है. कुछ लोग इसे अच्छा बता रहे हैं. 

 

विक्की कौशल के वॉलपेपर की झलक

अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने अपनी '10 जरूरी चीजों' के बारे में बात की, जिसमें धूप का चश्मा, उनके एयरपॉड्स और अलार्म घड़ी शामिल हैं. अपने मोबाइल फोन को अपनी आवश्यक वस्तुओं में से एक के रूप में सूचीबद्ध करते हुए, जिसके बिना वह नहीं रह सकते, अभिनेता ने अपने वॉलपेपर पर एक नज़र डाली, और जल्द ही प्रशंसक एक्स (पूर्व में ट्विटर के रूप में जाना जाता था) पर स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे थे. 

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बारे में 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में शादी की. कैटरीना और विक्की अक्सर अपनी छुट्टियों और डेट नाइट्स के साथ-साथ गेट-टुगेदर और परिवार के साथ आउटिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. एक्टर्स को अक्सर मुंबई में एक साथ स्पॉट किया जाता है. 

Tags : Vicky Kaushal 

Read More

रणवीर सिंह ने किया खुलासा, चाहते हैं 'बेबी गर्ल', बोले 'मैं रोज ....'

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories