Vicky Kaushal ने ग्रेट इंडियन कपिल शो मे Sunny के रोचक किस्से शेयर किए

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपने भाई सनी कौशल के साथ कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में आने के लिए तैयार हैं.

New Update
Vicky Kaushal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सनी कौशल कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में दिखाई देने के लिए तैयार हैं. आगामी एपिसोड का एक प्रोमो स्ट्रीमर द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया था. इसमें विक्की और सनी एक-दूसरे की टांग खींच रहे थे और अपने बचपन के किस्से साझा कर रहे थे.

प्रोमो में, विक्की ने मजाक में कहा कि जब वे अपने पिता शाम कौशल के साथ बाहर जाते थे, तो वे अक्सर सनी को खो देते थे, जो गटर में गिर जाता था.आगे एक्टर  ने यह भी शेयर किया कि जब वे बच्चे थे, तो वे अपने घर आने वाले किसी खास मेहमान से डरते थे. उन्हें पता था कि अगर वे आएंगे तो उन्हें और सनी को उनके सामने डांस करना होगा.

विक्की कौशल और सनी कौशल का प्रोमो वीडियो 


सनी ने अपने बड़े भाई को चिढ़ाते हुए कहा, "वह गा नहीं सकता. लेकिन वह इसे बहुत जुनून के साथ करता है." स्तब्ध विक्की ने अपने भाई की ओर देखा, कपिल ने मजाक में कहा, "हम नहीं कह सकते कि यह अपमान था या तारीफ."

कपिल ने अभिनेता शारवरी वाघ के साथ सनी के अफवाह भरे रिश्ते पर भी संकेत देते हुए कहा, "वेलेंटाइन डे 14 तारीख 'शार्वरी' को होना चाहिए, ओह सॉरी, 14 फरवरी." जबकि सनी ने मजाक उड़ाया, विक्की ने टिप्पणी की, "वह आपकी प्रतिक्रियाओं का इंतजार भी नहीं कर रहा है, पंच पे पंच आ रहा है."

सनी और विक्की कौशल का ये  एपिसोड शनिवार, 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. पिछले हफ्ते, कपिल ने नेटफ्लिक्स फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की टीम की मेजबानी की, जिसमें दिलजीत दोसांझ, इम्तियाज अली और परिणीति चोपड़ा शामिल थे.

विक्की कौशल वर्तमान में पीरियड ड्रामा 'छावा' पर काम कर रहे हैं, और उनकी फिल्म 'बैड न्यूज़', सह-कलाकार तृप्ति डिमरी और एमी विर्क, 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags : Vicky Kaushal

Read More:

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नन्सी के बीच बुनाई करने कोशिश की, देखें यहां

Latest Stories