विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर की 'द फैमिली स्टार' इस डेट को OTT पर आएगी

विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर की 'द फैमिली स्टार' भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 26 अप्रैल से तेलुगु और तमिल में स्ट्रीम होगी, इसके बाद मलयालम और कन्नड़ में डब होगी.

New Update
Vijay Deverakonda Mrunal Thakur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्राइम वीडियो ने आज तेलुगु रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा फिल्म, द फैमिली स्टार के वैश्विक स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की. विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म परशुराम द्वारा लिखित और निर्देशित है. दिल राजू और शिरीष ने श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले फिल्म का सह-निर्माण किया है. यह फिल्म भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 26 अप्रैल से तेलुगु और तमिल में स्ट्रीम होगी, इसके बाद मलयालम और कन्नड़ में डब होगी.

 द फैमिली स्टार की कहानी?

फैमिली स्टार गोवर्धन (विजय देवरकोंडा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति है जो महानता हासिल करने की इच्छा रखता है लेकिन उसे एक विस्तारित संयुक्त परिवार का समर्थन करने की ज़िम्मेदारी उठानी पड़ती है. एक दिन उसके जीवन में एक सुखद मोड़ आता है जब एक करिश्माई नई किरायेदार, इंदु (मृणाल ठाकुर) उसके घर और जीवन में प्रवेश करती है. जैसे ही चिंगारियां उड़ने लगती हैं, गोवर्धन और इंदु के बीच एक अप्रत्याशित प्रेम कहानी विकसित होती है, वे असंख्य स्थितियों, लोगों और मुद्दों से निपटने के लिए मजबूर हो जाते हैं जो उनके रिश्ते में कठिनाइयां पैदा करते रहते हैं. जब इंदु के बारे में एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन उन्हें अलग करने की धमकी देता है, तो भाग्य उन्हें एक साथ काम करने और न केवल उसके अतीत बल्कि अप्रत्याशित परिस्थितियों की एक श्रृंखला पर काबू पाने का मौका देता है. क्या वे एक-दूसरे के पास वापस आने का रास्ता खोज लेंगे और क्या प्यार कायम रहेगा? यह प्रश्न द फ़ैमिली स्टार का सार है.

 

काम के मोर्चे पर

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा आखिरी बार मृणाल ठाकुर के साथ 'द फैमिली स्टार' में नजर आए थे. अब देवरकोंडा अगली बार 'वीडी 12' में नजर आएंगे. खबरें हैं कि वह इस फिल्म में पुलिसवाले का किरदार निभा सकते हैं. इसके अलावा, विजय के मैनेजर को केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी देखा गया. इसलिए, यह संभव है कि नील अपने अगले निर्देशन के लिए विजय को साइन करना चाहें.

दूसरी ओर, मृणाल अगली बार विश्वंभरा में नजर आएंगी. फिल्म में चिरंजीवी और तृषा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की घोषणा भले ही 2023 में की गई हो लेकिन यह अगले साल रिलीज होगी.

Tags : Mrunal Thakur 

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories