विक्रम ने अपने जन्मदिन पर फिल्म Veera Dheera Sooran की घोषणा की

ताजा खबर : एक्टर  विक्रम ने वीरा धीरा सूरन नामक अपनी नई फिल्म की घोषणा की. एसयू अरुण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण एचआर पिक्चर्स बैनर के तहत रिया शिबू द्वारा किया जाएगा.

New Update
Veera Dheera Sooran
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्टर  विक्रम ने अपने जन्मदिन पर, वीरा धीरा सूरन नामक अपनी नई फिल्म की घोषणा की. एसयू अरुण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण एचआर पिक्चर्स बैनर के तहत रिया शिबू द्वारा किया जाएगा और संगीत जीवी प्रकाश द्वारा तैयार किया जाएगा.

फिल्म में विक्रम के देहाती लुक को दिखाते हुए एक टीज़र भी जारी किया गया था. वह काली नाम के एक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे. फिल्म को एक एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है. चियान 62 के नए शीर्षक टीज़र के साथ, वीरा धीरा सूरन के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी लॉन्च किया, जिसमें चियान विक्रम अपने दोनों हाथों में दो लंबी दरांती पकड़े हुए हैं. पोस्टर को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया था जिसमें लिखा था, "यदि आप एक गैंगस्टा हैं..मैं एक मॉन्स्टा हूं!!"

यहां देखें पोस्टर 

 

एसजे सूर्या, सूरज वेंजारामूडु और दशहरा विजयन भी फिल्म का हिस्सा हैं.

विक्रम के पास पाइपलाइन में थंगालान भी है. पा पंजिथ द्वारा निर्देशित, यह कर्नाटक में कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) के पीछे की 'असली कहानी' को उजागर करेगी. निर्माताओं द्वारा साझा किए गए एक नोट में, उनका दावा है कि फिल्म इस कारण का खुलासा करेगी कि अंग्रेजों द्वारा भारत को 'सोने की चिड़िया' क्यों कहा जाता था.

थंगालान वास्तविक जीवन पर आधारित है और यह पता लगाएगी कि केजीएफ के लोगों ने अंग्रेजों से खदानों को कैसे बचाया. फिल्म यह भी बताती है कि कैसे निवासियों ने उपनिवेशवादियों द्वारा शोषण से बचने के तरीके खोजे, फिल्म की पृष्ठभूमि 19वीं सदी की आजादी से पहले की है.

पोंगल पर यह घोषणा की गई थी कि थंगालान इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी. यह फिल्म मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद विक्रम की अगली फिल्म होगी. पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, मुथुकुमार, हरि कृष्णन, प्रीति, अर्जुन प्रभाकरन और हॉलीवुड एक्टर  डैनियल गोल्ड्रैगन भी जीवी प्रकाश के संगीत के साथ फिल्म में अभिनय करेंगे. सूर्या के कंगुवा के अलावा स्टूडियो ग्रीन इस प्रोजेक्ट का निर्माण कर रहा है. यह फिल्म तमिल के अलावा तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी.

Tags : Veera Dheera Sooran 

Read More:

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नन्सी के बीच बुनाई करने कोशिश की, देखें यहां

Latest Stories