जब Vikrant Massey के दोस्तों ने पैसों के लिए किया था उनका अपमान

विक्रांत मैसी ने अपने कॉलेज के दोस्तों के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था तो उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था.

New Update
Vikrant Massey

Vikrant Massey

ताजा खबर: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) इन दिनों अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इस बीच विक्रांत मैसी ने अपने कॉलेज के दोस्तों के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था तो उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा था.

जब विक्रांत मैसी के दोस्तों ने बनाई थी उनसे दूरी

आपको बता दें कि अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने अपने दोस्तों के बारे में एक दिल दहला देने वाली कहानी साझा की कि उनके पास पर्याप्त पैसे नहीं होने के कारण उन्हें दोषी ठहराया गया था. "मेरी मां एक बहुत अच्छा खाना बनाती हैं. इसलिए मैंने सोचा कि मैं अपने दोस्तों को अच्छे भोजन के लिए आमंत्रित करूंगा. जब वे घर आए और मेरे घर को देखा, तो उन्होंने देखा कि हमारे घर में प्लास्टिक की कुर्सियां थीं, पेंट उखड़ रहा था, और छत पर सीलन लगी हुई  थी, उनके हिसाब से घर साफ नहीं था. तभी मेरे प्रति उनका व्यवहार बदल गया. बता दें हाल ही में विक्रांत पिता बने हैं. उनकी पत्नी शीतल ने बेटे को जन्म दिया है".  विक्रांत मैसी ने कहा कि उन्हें आम दोस्तों के माध्यम से उनकी राय के बारे में पता चला और पता चला कि उन्होंने उनका अनादर किया था और उनके घर के बारे में टिप्पणियां की थीं

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि 12वीं फेल होने के बाद विक्रांत मैसी फिर आई हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे. ये फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल पार्ट है और इस फिल्म में विक्रांत मैसी के साथ मुख्य भूमिका में तापसी पन्नू नजर आई थीं. फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के अलावा सनी कौशल नजर आएंगे. 

Read More-

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

टीवी एक्टर Rituraj Singh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

5 साल की डेटिंग के बाद मार्च में शादी करेंगे पुलकित और कृति खरबंदा

 

Latest Stories