विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने किया बेटे 'अकाय' का वेलकम

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक ओर बच्चे का जन्म दिया है। इस बात की खबर खुद क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी हैं जी हां जहा उन्होंने खुद बताया है

New Update
Bollywood Update: यहाँ देखे बॉलीवुड कि latest news फटाफट

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक ओर बच्चे का जन्म दिया है। इस बात की खबर खुद क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी हैं जी हां जहा उन्होंने खुद बताया है कि बच्चे का जन्म 15 फरवरी को हुआ था और जिसके बाद दोनों पति-पत्नी (विराट कोहली और अनुष्का शर्मा) ने उसका नाम "अकाय" रखा है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खबर साझा की। इस खबर को देते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसपर लिखा था, "भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिलों के साथ, हमें सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे और वामिका के छोटे भाई अकाय का इस दुनिया में स्वागत किया हैं! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया हमारी प्राइवसी का सम्मान करें। लव विराट और अनुष्का."

आपको बतादे अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेगनेंसी के बारे में अटकलें नवंबर 2023 से सामने आने लगीं थी, खासकर तब जब वह नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के विश्व कप मैच से पहले बेंगलुरु में दिवाली पार्टी में नज़र आई थी। वही दिवाली पार्टी के दौरान एक्ट्रेस के बेबी बंप को देखा गया था और इंटरनेट पर अटकलों की बाढ़ आ गई थी।

बनवह

हालांकि आज से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कभी भी इस बारे में कोई अपडेट साझा नहीं किया, लेकिन साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने फरवरी की शुरुआत में बताया था कि कपल अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन फिर बाद में उन्होंने इस खबर को गलत बतादिया था। 

hu

वही आज मंगलवार, 20 फरवरी को, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने घोषणा की कि उन्होंने एक बच्चे को वेलकम किया है। जिसके बाद से उन्होंने फैंस और सेलेब्स का बहुत प्यार और शुभकामनाए मिल रही है। 

Tags : Virat Kohli and Anushka Sharma welcome son | Virat Kohli and Anushka Sharma | Anushka Sharma 

Read More:

Pathaan 2: Shah Rukh Khan ने किया Aditya Chopra की योजनाओं का खुलासा! 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

Operation Valentine trailer: वरुण तेज-मानुषी छिल्लर देश के लिए लड़ेंगे 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

Latest Stories