War 2:Hrithik Roshan,Jr NTR वायरल तस्वीर में एक्शन सीन शूट करते दिखें?

वॉर 2 जिसकी शूटिंग इस समय मुंबई में हो रही है, फिल्म में ऋतिक रोशन के जासूस कबीर को जूनियर एनटीआर के खलनायक के साथ भिड़ते देखा जाएगा. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

New Update
 Hrithik Roshan, Jr NTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म वॉर 2 से हाल ही में जूनियर एनटीआर का लुक सामने आने के बाद, अयान मुखर्जी की जासूसी एक्शन थ्रिलर के सेट से और तस्वीरें लीक हो गई हैं. मुंबई में फिल्म के सेट से नई तस्वीरों में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर दोनों नजर आ रहे हैं.

वॉर 2 से लीक हुई तस्वीरें

एक नई लीक हुई तस्वीर में ऋतिक को कॉम्बैट मोड में दिखाया गया है. वह सफेद टी-शर्ट और काली बनियान पहने नजर आ रहे हैं. जूनियर एनटीआर को ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में भी देखा गया है. हालाँकि, दोनों को एक साथ शूटिंग करते हुए एक ही फ्रेम में क्लिक नहीं किया गया था. एक अन्य तस्वीर में, ऋतिक के माथे पर थोड़ा सा खून दिखाई दे रहा है, जिससे पता चलता है कि वह कोई एक्शन सीक्वेंस फिल्मा रहे हैं.

फिल्म की टीम ने शेयर किया, “वॉर 2 में मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का लुक तब सामने आया जब वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए मुंबई पहुंचे, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. वॉर 2 में सुपरस्टार ऋतिक रोशन को एनटीआर जूनियर के खिलाफ महाकाव्य अनुपात के खूनी संघर्ष में खड़ा किया गया है और इसमें कियारा आडवाणी भी हैं! वॉर 2 14 अगस्त, 2025 को रिलीज़ होगी.”

 आशुतोष राणा ने फिल्म पर कही ये बात 

बहुप्रतीक्षित सीक्वल पर चर्चा करते हुए, इससे पहले  आशुतोष राणा, जो वॉर और शाहरुख खान की पठान में कर्नल लूथरा के रूप में भी दिखाई दिए थे, उन्होंने एएनआई को बताया, “हम जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से सभी ने वॉर और पठान को पसंद किया, वे भी करेंगे.” वॉर 2 की तरह. यह एक जासूसी ब्रह्मांड है और इसमें मिशन स्वयं रोमांचकारी हैं, इसलिए दर्शक इसका आनंद लेंगे."

वॉर 2 की रिलीज डेट 

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, वॉर 2 स्वतंत्रता दिवस 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 2019 की एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर का सीक्वल है, जिसमें ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा ने 2019 में रिलीज होने के सात दिनों के भीतर ₹200 करोड़ का कलेक्शन किया. यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक है.

Tags : Hrithik Roshan , Jr NTR,War 2

Read More:

राजकुमार राव स्टारर Vicky Vidya Ka Woh Wala Video इस डेट को होगी रिलीज

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

Latest Stories