नवाजुद्दीन को फिल्म Petta के लिए पैसे लेने के बाद क्यों लगा अजीब?

ताजा खबर - नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कार्तिक सुब्बाराज (Karthik Subbaraj) की 2019 की एक्शन फिल्म 'पेट्टा' (Petta) से तमिल डेब्यू किया, जिसमें रजनीकांत (Rajinikanth) मुख्य भूमिका में थे.

New Update
Nawazuddin

ताजा खबर : कोई भी अपने किरदारों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरह निखारता नहीं है. एक्टर ने मंटो और ठाकरे में प्रमुख हस्तियों की भूमिका निभाकर बार-बार सभी को प्रभावित किया है. गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक्टर ने रजनीकांत स्टारर फिल्म 'पेट्टा' से अपना तमिल डेब्यू किया था और उस फिल्म के बाद उनके मन में एक अपराध बोध आ गया. गैलाटा प्लस के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बारे में बात की.

नवाजुद्दीन ने पेट्टा के बारे में कहा 

एक्टर ने अपनी बातचीत में शेयर किया, “जब मैंने रजनी सर के साथ पेट्टा किया, तो फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद मैं बहुत अपराध बोध में था क्योंकि मुझे लगा कि मैं एक ऐसी चीज़ के लिए पैसे ले रहा हूं जिसमें मुझे पता नहीं था कि मैं क्या कर रहा हूं. मैंने सोचा कि मैंने उन्हें बेवकूफ बना दिया है क्योंकि मुझे संकेत मिल रहे थे और मैं उस पर लिप-सिंक कर रहा था. मुझे वहां बहुत सी चीजें समझ नहीं आईं.”

Nawazuddin Siddiqui On Small Roles And US Indie Film Laxman Lopez | अब  मामूली रोल नहीं करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी: बोले- कोई 25 करोड़ भी देगा तब  भी मैं छोटा रोल नहीं करूंगा |

उन्होंने कहा, “जब मैंने रजनी सर के साथ पेट्टा किया, तो फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद मैं बहुत अपराध बोध में था क्योंकि मुझे लगा कि मैं एक ऐसी चीज के लिए पैसे ले रहा हूं जिसमें मुझे पता नहीं था कि मैं क्या कर रहा हूं. मैंने सोचा कि मैंने उन्हें बेवकूफ बना दिया है क्योंकि मुझे संकेत मिल रहे थे और मैं उस पर लिप-सिंक कर रहा था. मुझे वहां बहुत सी चीजें समझ नहीं आईं.”

चूंकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सैंधव के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इसलिए अभिनेता उस अनुभव को एक बार फिर से जीने के लिए उत्सुक नहीं हैं, "यही कारण है कि सैंधव में मैंने सब कुछ किया. मैंने अपनी डबिंग स्वयं की और मैं प्रत्येक संवाद का अर्थ समझ गया जिसकी मैं शूटिंग कर रहा था. इसलिए, मेरा अपराधबोध थोड़ा कम हो गया,'' उन्होंने निष्कर्ष निकाला.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से इंप्रेस Petta के डायरेक्टर, कहा- साउथ इंडियन लगते  हैं - rajinikanth film petta director says nawazuddin siddiqui looks like  south indian tmov - AajTak

काम के मोर्चे पर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार फिल्म हड्डी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसवुमन की भूमिका निभाई थी. 

Tags : Ayesha Khan, Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories