संजय लीला भंसाली की Inshallah में सलमान की जगह शाहरुख खान आएंगे नजर?

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी मशहूर फिल्मों के लिए मशहूर हैं. संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) होगी जिसके लिए वह सलमान की जगह शाहरुख खान को साइन करना चाहते हैं.

New Update
Shahrukh khan

ताजा खबर: Inshallah: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी मशहूर फिल्मों के लिए मशहूर हैं. वहीं संजय लीला भंसाली मई या जून 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) होगी जिसके लिए वह सलमान की जगह शाहरुख खान को साइन करना चाहते हैं.

'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे किंग खान?

Is Shah Rukh Khan Reuniting With Sanjay Leela Bhansali For Inshallah?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली मई या जून 2024 से अपनी नई फिल्म शुरू करने जा रहे हैं. लेकिन इस बात की संभावना बहुत कम है कि यह फिल्म 'बैजू बावरा' होगी. क्योंकि अब भंसाली इंटेंस फिल्मों से ब्रेक चाहते हैं. वह एक रोमांटिक कॉमेडी बनाना चाहते हैं. फिलहाल वह कई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं. लेकिन इंडस्ट्री में चर्चा है कि वह 'इंशाअल्लाह' बनाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 'इंशाअल्लाह' की कहानी भंसाली के दिल के बेहद करीब है. उनके अब तक किए गए काम से बिल्कुल अलग. इस फिल्म के सिलसिले में वह पिछले महीनों में एक-दो बार शाहरुख से मिल चुके हैं.

मतभेद के बाद संजय लीला भंसाली और सलमान के बिगड़े रिश्ते

Sanjay Leela Bhansali opens up on Inshallah fallout, says 'very dear  friend' Salman Khan thinks he has 'changed' | Bollywood News - The Indian  Express

इस फिल्म को पहले  संजय लीला भंसाली सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनाना चाहते थे. फिल्म की घोषणा हो चुकी थी. सेट भी तैयार थे लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ हफ्ते पहले ही रोक दी गई. कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली और सलमान के बीच मतभेद के कारण, बाद वाले ने इस परियोजना से हाथ खींच लिया. यह अनुमान लगाया गया है कि शाहरुख खान इंशाअल्लाह में मुख्य अभिनेता के रूप में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.

कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है संजय लीला भंसाली

EXCLUSIVE: Sanjay Leela Bhansali to kick off his next directorial in May  2024 | PINKVILLA

यही नहीं यदि इन दोनों प्रोजेक्ट्स में से कोई भी सफल नहीं होता है, तो  संजय लीला भंसाली के पास तीसरी स्क्रिप्ट भी तैयार है. इस फिल्म के कलाकारों और कहानी के बारे में अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन भंसाली को भरोसा है कि अगर बैजू बावरा या इंशाअल्लाह नहीं बनी तो वह इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिलहाल भंसाली सब कुछ फाइनल कर रहे हैं और वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करेंगे.

Inshallah Sanjay Leela Bhansali Shah Rukh Khan Salman Khan 

Read More: 

Munawar Faruqui ने गुस्से में खोया आपा, पकड़ा Vicky Jain का गला

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

Latest Stories