Dance Deewane सेट पर अमित कुमार ने किशोर कुमार की विरासत का जश्न मनाया

कलर्स के 'डांस दीवाने' के आगामी सप्ताहांत एपिसोड में, मंच मधुर धुनों से जीवंत हो जाता है क्योंकि अमित कुमार अपने पिता, महान गायक किशोर कुमार और विभिन्न कलाओं में उनके उत्कृष्ट योगदान का सम्मान करने के लिए आगे बढ़ते हैं.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Amit Kumar celebrates legend Kishore Kumar legacy on COLORS Dance Deewane
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलर्स के 'डांस दीवाने' के आगामी सप्ताहांत एपिसोड में, मंच मधुर धुनों से जीवंत हो जाता है क्योंकि अमित कुमार अपने पिता, महान गायक किशोर कुमार और विभिन्न कलाओं में उनके उत्कृष्ट योगदान का सम्मान करने के लिए आगे बढ़ते हैं. प्रत्येक प्रदर्शन से पहले, अमित कुमार अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज़ के साथ मंच की शोभा बढ़ाते हैं, और उस प्रतिभागी को संकेत देते हैं जो मंच पर प्रदर्शन करने जा रहा है, जिससे एक रोमांचक माहौल बन जाता है. जबकि अधिकांश प्रतियोगी किशोर दा के गीतों पर प्रदर्शन करते हैं, प्रतियोगी नितिन और गौरव दिवंगत दिग्गज और अमित कुमार को पिता और पुत्र के रूप में संगीत की दुनिया में उनकी यात्रा को दर्शाते हुए एक प्रदर्शन के साथ मनाते हैं.

JGH

UYTI

सदाबहार सुंदरता माधुरी दीक्षित नेने ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया जब वह अमित कुमार के साथ बड़े अच्छे लगते हैं की दिल छू लेने वाली प्रस्तुति के लिए शामिल हुईं. आने वाला कल गाने पर प्रतियोगी हर्ष और देवांश का भावनात्मक प्रदर्शन सभी को भावुक कर देता है. कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच ईशा और सिद्धार्थ तीन सप्ताह की अनुपस्थिति के बाद वापस आ गए हैं क्योंकि सिद्धार्थ अस्वस्थ थे. उनका वापसी प्रदर्शन किसी उत्कृष्ट कृति से कम नहीं है, जिसकी खुद माधुरी ने प्रशंसा की है, जो अपनी प्रशंसा के प्रतीक के रूप में उन्हें 101 रुपये का पुरस्कार देती हैं. इसके अतिरिक्त, भारती बुरी नज़र से सुरक्षा के लिए उन्हें काला टीका लगाकर एक अनुष्ठानिक कार्य करती है.

J

KL

अमित कुमार ने तीसरी पीढ़ी के चोब्बी सहित विभिन्न प्रतिभागियों और उनके प्रियजनों के लिए गाना गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है, जो उन्हें विशेष उपहार देकर अपना आभार व्यक्त करते हैं. जबकि कई लोग अपने गाने का अनुरोध अमित कुमार के पास छोड़ देते हैं, सुनील शेट्टी अमित कुमार से शाम के संगीतमय माहौल को बढ़ाते हुए, दिल क्या करे गाने का आग्रह करते हैं. अमित कुमार एपिसोड में एक मधुर स्पर्श जोड़ते हुए, दीपानिता को मिष्टी दोई खिलाते हैं. एपिसोड का एक मुख्य आकर्षण इन्ना मीना डिका पर अमित कुमार और माधुरी दीक्षित नेने के बीच मजेदार जुगलबंदी है. जैसे ही अमित कुमार ने काशवी और तरनजोत को एक अनूठे योडेलिंग नृत्य की चुनौती दी, ऊर्जा बढ़ गई. कड़ी प्रतिस्पर्धा और ऊंचे उत्साह के बीच, इस सप्ताह के अंत में भव्य डांस फ्लोर को कौन अलविदा कहेगा?

JHJ

UIU

कैडबरी डेयरी मिल्क, विश्वसनीय पार्टनर गार्नियर कलर नेचुरल्स, स्पेशल पार्टनर बर्जर एंटी-डस्ट द्वारा संचालित 'डांस दीवाने' के साथ हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होते रहें.

Tags : Dance Deewane | Dance Deewane | bharti singh dance deewane 2024 | legend Kishore Kumar legacy | Kishore Kumar legacy | Amit kumar

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories