अनूप जलोटा-उर्फी जावेद मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे में आएंगे नजर

मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रतिभागियों ने रणबीर कपूर की एनिमल के एक दृश्य को प्रस्तुत करते नजर आ रहे है.

New Update
Anup Jalota urfi Javed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : प्रसिद्ध गायक और संगीतकार, अनूप जलोटा और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, उर्फी जावेद रियलिटी शो मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे के आगामी एपिसोड में दिखाई देने के लिए तैयार हैं. एपिसोड के नए प्रोमो से पता चलता है कि दोनों मेहमान कलाकारों द्वारा पेश किए गए हास्य पागलपन का भरपूर आनंद ले रहे हैं. 

सोनी टीवी ने शेयर किया प्रोमो 

सोनी टीवी के आधिकारिक एक्स हैंडल पर शेयर किए गए टीज़र में केतन सिंह, कुशल बद्रीके और गौरव दुबे जैसे कॉमेडियन फिल्म एनिमल का एक स्पूफ सीन करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो का कैप्शन है, “जब मैडनेस हाय इतनी छा जाए, तब इंसान बिच्छू, मेंढक, सब बन जाए!” एपिसोड से एक प्रफुल्लित करने वाला स्निपेट साथ आता है.  


प्रदर्शन किए गए एक्टिंग के बारे में बात करते हुए, केतन सिंह कहते हैं, “हालांकि हमें पात्रों को चित्रित करने में बहुत मज़ा आया, लेकिन हास्य जोड़ते हुए फिल्म के सार को बनाए रखना काफी मांग वाला था. इसके अलावा, मेहमानों, उर्फी और अनूप जलोटा के सामने प्रदर्शन करना एक आनंददायक अनुभव है, क्योंकि उन्होंने इसका भरपूर आनंद लिया.” इसी बात को जोड़ते हुए, एक अन्य हास्य एक्टर कुशाल ने कहा, “एक कलाकार के रूप में हमें सबसे बड़ी पहचान दर्शकों से मिलती है. हमें उम्मीद है कि दर्शक इस शो के माध्यम से हमसे जुड़ेंगे और इसका आनंद लेंगे.''

 

इस एक्ट के अलावा, एक अन्य कलाकार परितोष त्रिपाठी उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर मजेदार कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं. वह मजेदार चुटकुले सुनाते हैं जिससे दर्शक, मेहमान और साथी कलाकार हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. 

उर्वी जावेद और अनुप जलोटा के एपिसोड के बाद, इस सप्ताह के अंत में पागलपन मचाएंगे में अभिनेता अमीषा पटेल भी दिखाई देंगी. 

 

मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे शो के बारे में 

मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे एक कॉमेडी रियलिटी शो है जो कॉमेडी के विभिन्न प्रारूपों के मिश्रण का वादा करता है. हुमा कुरेशी को मैडनेस की मालकिन के रूप में और स्टैंड-अप कॉमेडियन हर्ष गुजरात को इसके मेजबान के रूप में प्रस्तुत करते हुए, इस शो का निर्माण ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है.
इस शो में परितोष त्रिपाठी, कुशल बद्रीके, केतन सिंह, इंदर सहानी, स्नेहिल मेहरा (बीसी आंटी), गौरव दुबे, हेमांगी कवि और अंकिता श्रीवास्तव सहित हास्य कलाकारों की एक शानदार श्रृंखला शामिल है. 

Tags : Madness Machayenge India Ko Hasayange

Read More 

Gauri Khan ने अपने रेस्टोरेंट में Ed Sheeran के साथ पार्टी की

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

अजय देवगन, रकुल प्रीत स्टारर De De Pyaar De 2 की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा अपडेट

Latest Stories