नॉमिनेशन टास्क में एक दूसरे से भिड़े विशाल पांडे और बड़ा पाव गर्ल

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है जिसमें विशाल पांडे और चंद्रिका दीक्षित के बीच काफी झगड़ा देखने वाला हैं.

New Update
 Bigg Boss OTT 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में आए दिन काफी काफी रोमांचक होता जा रहा है. शो में लगातार दर्शकों को घरवालों के बीच अलग-अलग तरह के इमोशन देखने को मिल रहे हैं. वहीं अब शो में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है जिसमें विशाल पांडे और चंद्रिका दीक्षित के बीच काफी झगड़ा देखने वाला हैं.

विशाल पांडे और चंद्रिका दीक्षित में हुई लड़ाई

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के नए प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट टास्क में गार्डन एरिया में इकट्ठा होते हैं. जिसमें कृतिका शिवानी कुमारी को लेकर बात करते हुए कहती है कि वह बस दूसरे लोगों के मामलों में दखल देना चाहती है चाहे वह उसके बारे में हो या नहीं. शिवानी कहती है कि उसका पति उसके फैसले लेता है. इसके बाद चंद्रिका दीक्षित विशाल पांडे को मेडल पहनाती है और कहती है कि वह लड़कियों का सम्मान नहीं करता है. विशाल जवाब देता है कि आप मुझे एक बयान के आधार पर जज नहीं कर सकते. मेरे साथ समय बिताओ और फिर देखो. इस पर चंद्रिका कहती है कि मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती थी, लेकिन तुमने मुझे दूर कर दिया. विशाल कहता है कि तुम कोई ऐसी व्यक्ति नहीं हो जिसे मैं सफाई दूं, थोड़ा काबू में रहो.

इस हफ्ते कौन होगा शो से बाहर

Bigg Boss OTT 3 : अरमान मलिक ने विशाल और शिवानी से कहा 'गेट आउट', इन 5  कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा है खतरा! | bigg boss ott 3 armaan malik get out

वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 3 में इस हफ्ते लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, चंद्रिका दीक्षित, अरमान मलिक और शिवानी कुमारी शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हैं. अब देखना यह है कि इस हफ्ते किसका सफर खत्म होता है.

Read More:

Vicky Kaushal ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को बताया 'स्पेशल'

विशाल पांडे के कमेंट के बाद कृतिका ने डीप नेक टॉप पहनने से किया परहेज

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ईडी

Vijay Varma ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बयान

Latest Stories