माधुरी ने 'चोली के पीछे' गाने के प्रदर्शन से प्रभावित होकर किया यह काम

भारत का पसंदीदा डांसिंग रियलिटी शो कलर्स का 'डांस दीवाने' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। बॉलीवुड थीम के साथ, आगामी एपिसोड में सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक विशेष सौगात है क्योंकि नर्तक अपनी फिल्म उन्माद का प्रदर्शन करेंगे।

New Update
ghj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत का पसंदीदा डांसिंग रियलिटी शो कलर्स का 'डांस दीवाने' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता। बॉलीवुड थीम के साथ, आगामी एपिसोड में सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक विशेष सौगात है क्योंकि नर्तक अपनी फिल्म उन्माद का प्रदर्शन करेंगे। जैसे ही मंच हिंदी सिनेमा की चकाचौंध और ग्लैमर से जगमगाता है, प्रतिष्ठित जज, माधुरी दीक्षित नेने और सुनील शेट्टी, खुद को मौज-मस्ती और पुरानी यादों की दुनिया में ले जाते हैं। नृत्य के प्रति अपने जुनून से प्रेरित होकर प्रतियोगी रचनात्मक प्रदर्शन प्रस्तुत करते हैं जो सुपर-हिट फिल्मों को जीवंत बनाते हैं। शानदार अभिनय के बीच, अंजलि और शारवरी ने माधुरी के प्रतिष्ठित गीत 'चोली के पीछे' की प्रस्तुति के साथ भव्य डांस फ्लोर पर अपनी प्रस्तुति दी। उनकी ऊर्जा संक्रामक है, जो दर्शकों और जजों को समान रूप से मंत्रमुग्ध कर देती है। जैसे ही तालियों की गड़गड़ाहट से माहौल गूंज उठा, शालीनता और प्रतिभा की प्रतीक, माधुरी दीक्षित नेने खड़े होकर तालियां बजाते हुए अपने पैरों पर खड़ी हो गईं। और फिर, बेहद खुशी के क्षण में, वह मंच पर गतिशील जोड़ी में शामिल हो जाती है, और प्रदर्शन में अपनी नृत्य रानी का जादू जोड़ती है। उनके प्रदर्शन से प्रभावित होकर, माधुरी ने प्रतियोगियों को लड्डू खिलाकर और दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान के मार्गदर्शन में सदाबहार गीत पर नृत्य करने की अपनी यात्रा को याद करके आश्चर्यचकित कर दिया।

uyi

उनके प्रदर्शन के बारे में टिप्पणी करते हुए, माधुरी दीक्षित नेने कहती हैं,

"क्या कहूं दोनों ही बहुत कमल का डांस करते हैं पूरा स्टेज कवर किया और एक एक बीट पकड़ा आपने, यह बिल्कुल परफेक्ट था!"

स्प्राइट और कैडबरी डेयरी मिल्क, विश्वसनीय पार्टनर - गार्नियर कलर नेचुरल्स, स्पेशल पार्टनर राजधानी बेसन द्वारा सह-संचालित 'डांस दीवाने' के साथ जुड़े रहें, जो हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होता है।

o

f

d

Tags : Madhuri Dixit Nene | Dance Deewane

Read More:

Diljit Dosanjh अंबानी परिवार के जश्न में हुए शामिल, देंगे परफॉर्मेंस

Kunal Kemmu की फिल्म Madgaon Express में नजर आएंगी Nora Fatehi

Nayanthara और Vignesh के रिश्ते में आई खटास, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

Latest Stories