Jhalak Dikhhla Jaa: मनीषा रानी ने शाहिद कपूर के साथ किया रोमांटिक डांस

रियलिटी शोज़ - झलक दिखला जा 11 के आने वाले एपिसोड में मनीषा रानी एक्टर शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आएंगी. देखें प्रोमो वीडियो. 

New Update
Jhalak Dikhhla Jaa 11

रियलिटी शोज़ : झलक दिखला जा 11 के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड सितारे शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो की शोभा बढ़ाएंगे. प्रतियोगी अपने नृत्य कौशल से जजों और विशेष मेहमानों को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करेंगे. हाल ही में मनीषा रानी का शाहिद के साथ डांस करते हुए एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मनीषा रानी का शाहिद कपूर के साथ वीडियो हुआ वायरल 

वीडियो में मनीषा अपने हास्य और मजाकिया वन-लाइनर्स से सभी को आश्चर्यचकित करती नजर आ रही हैं. खैर, उनके बिंदास रवैये ने शाहिद को आश्चर्यचकित कर दिया. वह लगातार मुस्कुराते और शरमाते नजर आए. वीडियो में मनीषा झलक टीम से म्यूजिक बजाने के लिए कहती हैं क्योंकि वह शाहिद के साथ डांस करना चाहती हैं. वह कहती हैं, 'गाना बजाओ यार शाहिद कपूर रोज-रोज नहीं मिलता है.' 


मनीषा को शाहिद के साथ डांस करते देख नेटिज़न्स गदगद हो गए. एक यूजर ने लिखा, 'मनीषा ने शाहिद कपूर को तक अपना दीवाना बना दिया!', वहीं दूसरे ने लिखा, 'भाई, यहां पर शक्तियों का गलत इस्तमाल हो रहा है..'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे भी आज तक ऐसी लड़की नहीं मिली #शाहिदकपूर भाई ये बस वन पीस ही है.' 
झलक दिखला जा 11 में शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिंह, सागर पारेख, श्रीराम चंद्रा, करुणा पांडे और धनश्री वर्मा हैं. 

Tags : Jhalak Dikhhla Jaa 

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories