झलक दिखला जा में फराह खान ने शोएब इब्राहिम के एक्ट की तारीफ की

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा, 'जश्न जूही का' नामक एक विशेष एपिसोड में बॉलीवुड की अनंत सुंदरी जूही चावला की विरासत का जश्न मनाने के लिए तैयार है.

New Update
 Jhalak Dikhhla Jaa Farah Khan praises Shoaib Ibrahim act

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा, 'जश्न जूही का' नामक एक विशेष एपिसोड में बॉलीवुड की अनंत सुंदरी जूही चावला की विरासत का जश्न मनाने के लिए तैयार है. भारतीय सिनेमा में जूही चावला के आकर्षक करियर की सराहना करते हुए, इस एपिसोड में 90 के दशक के उनके कुछ सबसे प्रतिष्ठित गीतों पर प्रतियोगियों द्वारा मंत्रमुग्ध कर देने वाली डांस परफॉर्मेंस दी जाएगी. इस समारोह में एक अनूठा मोड़ जोड़ते हुए, जजों की एफएएम तिकड़ी - फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका अरोड़ा - प्रतियोगियों को एक रोमांचक 'ग्रैंड कॉस्ट्यूम पार्टी' चैलेंज देंगे, जहां प्रतियोगियों को एक अनोखी पोशाक पहनकर नाटकीय प्रदर्शन करना होगा.

On Jhalak Dikhhla Jaa

फ्यूजन के तड़के के साथ कुछ नया पेश करने का वादा करते हुए, आकर्षक शोएब इब्राहिम, कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर के साथ, 'जादू तेरी नज़र' गाने पर दिल दहला देने वाले अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे. इस सदाबहार क्लासिक को एक नया अंदाज़ देते हुए, शोएब और अनुराधा गाने को एक बेहद खूबसूरत प्रस्तुति देने के लिए अपने एक्ट में भयानक तत्वों और रहस्य को शामिल करते नजर आएंगे.

farah

इनोवेटिव कोरियोग्राफी और कहानी कहने से प्रभावित होकर जज फराह खान ने कहा,

“बहुत शानदार! जब मैंने आपका पहनावा देखा, तो मुझे लगा कि आप 'ओम शांति ओम' पर काम कर रहे हैं, लेकिन आपने भूमिकाओं को पूरी तरह से उलट दिया, और शोएब, आपने जो डबल प्रोस्थेटिक्स पहना था, वह कुछ ऐसा था जो मैंने पहले कभी नहीं देखा था. उसके ऊपर, आपने मास्क लगा रखा था. इस पूरे एक्ट को एक बार में करना हैरान कर देने वाला है. यहां तक कि जूही भी हैरान रह गई और मुझसे पूछा कि तुमने ऐसा कैसे कर लिया. यह ब्रॉडवे-लेवल की परफॉर्मेंस है; मुझे ऐसा लग रहा है कि अब मुझे ओम शांति ओम पार्ट 2 की कहानी मिल गई है (हंसते हुए)."

malaika

इस एक्ट से चकित होकर जज मलाइका अरोड़ा ने कहा,

“एक्ट में जो भावनाएं चल रही थीं, मैंने उसका हर अंश महसूस किया. ऐसा लगा जैसे मैं किसी फिल्म या प्रोडक्शन का कोई सीन देख रहा हूं. इसने सभी प्रकार की एहसास दिए - चाहे वो ब्रॉडवे मंच हो, थिएटर हो, टीवी हो, या बड़ी स्क्रीन हो. यह बहुत रियल था. इस मंच पर विभिन्न प्रकार के डरावने एक्ट्स हुए हैं, लेकिन यह संभवतः सबसे अच्छा डरावना एक्ट है जो मैंने भारतीय टेलीविजन पर देखा है.”

On Jhalak Dikhhla Jaa

On Jhalak Dikhhla Jaa

इस दौरान झलक दिखला जा के अपने ही एसआरके, उर्फ शोएब इब्राहिम, अपने अंदर के शाहरुख खान को प्रस्तुत करते नजर आएंगे, जब वह 'जादू तेरी नज़र' गाने पर एक खास डांस परफॉर्मेंस देने के लिए जूही चावला के साथ मंच पर आएंगे.

झलक दिखला जा पर आकर्षक डांस परफॉर्मेंस देखना न भूलें, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

Tags : Farah Khan | Shoaib Ibrahim

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories