इस सप्ताह के अंत में डांस दीवाने में महा शिवरात्रि और महिला दिवस मनाए

इस सप्ताह के अंत में मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि कलर्स का 'डांस दीवाने' महा शिवरात्रि और महिला दिवस का जश्न मनाते हुए अपने मनोरंजन कार्यक्रम को आगे बढ़ा रहा है!

New Update
p
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस सप्ताह के अंत में मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि कलर्स का 'डांस दीवाने' महा शिवरात्रि और महिला दिवस का जश्न मनाते हुए अपने मनोरंजन कार्यक्रम को आगे बढ़ा रहा है! जजों की सम्मानित जोड़ी, सदाबहार सुंदरता माधुरी दीक्षित नेने और तेजतर्रार सुनील शेट्टी के साथ-साथ जीवंत मेजबान भारती सिंह के साथ, मंच परंपरा और प्रतिभा के अविस्मरणीय संगम के लिए तैयार है.

Maha Shivratri and Women Day

hj

yh

u

y

जैसे ही शाम ढलती है, सुनील शेट्टी भगवान शिव की मनमोहक कहानियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं, और कई विद्युतीय प्रस्तुतियों के लिए माहौल तैयार करते हैं. प्रत्येक प्रतियोगी महादेव को श्रद्धांजलि अर्पित करता है और दर्शकों को सबसे महान देवता के रहस्यमय दायरे में ले जाता है. भगवान शिव के चरणों में की गई हार्दिक शुभकामनाओं को साझा करते हुए, प्रतियोगी अपनी आध्यात्मिक यात्राओं की झलक पेश करते हैं, जबकि काशवी और उनके कथक साथी तरनजोत भगवान शिव की कहानियों के सार को जीवंत करते हैं, जिसका समापन महामृत्युंजय मंत्र के भावपूर्ण पाठ के साथ होता है. नितिन और गौरव के शानदार प्रदर्शन को देखकर दंग रह गए, सुनील शेट्टी और मेजबान भारती ने भस्म आरती में भाग लेने के अपने दिव्य अनुभव को साझा किया. कहने की जरूरत नहीं है, देवांश और हर्ष की कैलाश पर्वत और रावण की मनमोहक प्रस्तुति हर किसी को अवाक कर देती है.

h

y

y

महिला दिवस के जश्न की नींव रखते हुए, सुनील शेट्टी, युवराज और युवांश के साथ, महिला प्रतियोगियों, भारती सिंह और नृत्य की रानी माधुरी दीक्षित नेने को गुलाब भेंट करते हैं. प्रतियोगी अंजलि और शारवरी पार्वती और काली मां की दिव्य स्त्री ऊर्जा का प्रतीक हैं, जबकि शशि, बीना और मंजुला सरस्वती मां की कृपा, काली मां की उग्रता और दुर्गा मां की ताकत का प्रतीक हैं. जब पात्रो भाई अपनी माँ को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हैं तो भावनाएँ तीव्र हो जाती हैं, जिससे सभी की आँखें नम हो जाती हैं, जबकि बीमारी से उबरने के बाद अभिव्यक्ति की रानी, देपानिता की अप्रत्याशित वापसी आश्चर्य का तत्व जोड़ती है. आश्चर्य का सिलसिला जारी है क्योंकि देवांश दो महीने के बाद अपने पिता के साथ फिर से मिलता है और बीना और मंजुला की बेटियाँ उनसे मिलने आती हैं. भावुक क्षण में, भारती अपने भाई सिद्धार्थ को घर का बना खाना खिलाती है.

y6t

स्प्राइट और कैडबरी डेयरी मिल्क, विश्वसनीय पार्टनर गार्नियर कलर नेचुरल्स, स्पेशल पार्टनर राजधानी बेसन और बर्जर एंटी-डस्ट द्वारा सह-संचालित 'डांस दीवाने' के साथ हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होते रहें.

Tags : Dance Deewane

Read More:

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'Murder Mubarak' का ट्रेलर हुआ जारी

kareena Kriti और Tabu के नैनों में डूबते दिखे Diljit और Badshah

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories