सुपरस्टार सिंगर 3 में Neha Kakkar ने की प्रतियोगी अविर्भव एस की तारीफ

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’, आपको अपनी ‘कल्याणजी-आनंदजी’ नाइट के साथ पुरानी यादों के सफर में ले जाएगा. इस प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए

New Update
Superstar Singer 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’, आपको अपनी ‘कल्याणजी-आनंदजी’ नाइट के साथ पुरानी यादों के सफर में ले जाएगा. इस प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए, ये नन्हें अजूबे कल्याणजी-आनंदजी के कुछ सबसे प्रशंसित गीतों पर दिल छू लेने वाले परफॉर्मेंस देते हुए मंच पर जादू बिखेर देंगे. आदरणीय आनंद वीरजी शाह और उनकी प्रिय पत्नी शांता बेन शाह इस विशेष एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी.

YU

इतने सारे आकर्षक परफॉर्मेंस के बीच, कोच्चि, केरल के 7 वर्षीय अविर्भव एस. अपनी कैप्टन अरुणिता कांजीलाल के साथ, फिल्म ‘ईमानदार’ के गाने ‘और इस दिल में क्या रखा है’ से मंच पर छा जाने के लिए तैयार हैं. अविर्भव का मनमोहक परफॉर्मेंस हर किसी का दिल जीत लेगा, जिससे उन्हें कैप्टन्स, सुपर जज नेहा कक्कड़ और खुद आनंद जी से तारीफ मिलेगी, जो अविर्भव को स्टैंडिंग ओवेशन देंगे. आनंद जी भी मंच पर जाकर इस युवा प्रतिभा की तारीफ करते नज़र आएंगे. इतना ही नहीं, आनंद वीरजी शाह जी अपनी पत्नी शांता बेन शाह जी के साथ अपनी प्रेम कहानी को भी याद करेंगे और 70 साल तक सुखमय वैवाहिक जीने के राज़ साझा करेंगे.

786

इस दिल जीतने वाले परफॉर्मेंस से हैरान होकर, आनंद जी शाह कहते हैं,

“मुझे यह मानना होगा कि इस बच्चे का परफॉर्मेंस बिल्कुल अद्भुत था. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कुछ गाने अनूठी शैलियों में तैयार किए गए हैं, और यह खास गाना पूरी तरह से सैक्सोफोन स्टाइल में खूबसूरती से बनाया गया था. जिस तरह से इस बच्चे ने पूरी कामयाबी से वॉल्यूम को नियंत्रित किया है, यह जानते हुए कि इसे कब बढ़ाना या घटाना है, यह उनकी प्रतिभा और हार्दिक प्रस्तुति की गवाही देता है. आपका बेटा सचमुच प्रतिभाशाली है, सर; आप बेहद खुशकिस्मत हैं. बहुत अच्छा काम किया!”

YUT

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने भी कहा,

“मैं अविर्भव के पिता से यह कहना चाहूंगी, सर, आपका बेटा सिर्फ आपका बेटा नहीं है बल्कि वह वाकई भगवान का बच्चा है. उसने जो हासिल किया है वह हर तरह से असाधारण है. अविर्भव, यह सच में अविश्वसनीय है कि आपने इतनी कम उम्र में कितनी सटीकता और गाने की समझ के साथ यह गाना गाया है. उन्होंने जिस सहजता से गीत के साथ धुन को ब्लेंड किया है वह उल्लेखनीय है; इतनी कम उम्र में ऐसा तालमेल हासिल करना आसान नहीं है. खासतौर पर उनके जैसे युवा व्यक्ति के लिए, इन गानों को इतने कम समय में सीखना और इतनी परफेक्शन से प्रस्तुत करना वाकई आश्चर्यजनक है. हर दिन, वह हमें हैरान करते रहते हैं.”

देखते रहिए सुपरस्टार सिंगर 3, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Tags : Neha Kakkar | neha kakkar superstar singer 3 | superstar singer 3 | contestant Avirbhav

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories