सुपरस्टार सिंगर 3 पर अथर्व को मनोज मुंतशिर ने नन्हा रफ़ी का खिताब दिया

इस रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, 'सुपरस्टार सिंगर 3' के युवा प्रतियोगी 'रफ़ी नाइट' एपिसोड में महान मोहम्मद रफ़ी को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे.

New Update
Superstar Singer 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़ : इस रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, 'सुपरस्टार सिंगर 3' के युवा प्रतियोगी 'रफ़ी नाइट' एपिसोड में महान मोहम्मद रफ़ी को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे. प्रसिद्ध गीतकार और कवि मनोज मुंतशिर, प्रशंसित अभिनेता रज़ा मुराद, और प्रसिद्ध गायक शब्बीर कुमार और विनीत सिंह शो की शोभा बढ़ाएंगे और रफी जी और उनके प्रतिष्ठित गीतों के बारे में दिलचस्प बातें साझा करेंगे. मंच पर टेलीविजन अभिनेत्री सायली सालुंखे का भी स्वागत किया जाएगा, जो चैनल के आगामी नाटक 'पुकार दिल से दिल' में वेदिका का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसका प्रीमियर 27 मई को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे प्रसारित होगा.

लेकिन यह कैप्टन पवनदीप राजन की टीम का हिस्सा, झारखंड के हज़ारीबाग़ का असाधारण प्रतिभाशाली 12 वर्षीय अथर्व बख्शी था, जिसने "अभी ना जाओ छोड़ कर" और "तुम जो मिल गए हो" की दिलकश प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. फ़िल्में "हम दोनों" और "हंसते ज़ख्म."

मनोज मुंतशिर ने अथर्व के लिए कहा 

प्रभावित होकर मनोज मुंतशिर ने इस अभिनय की सराहना करते हुए कहा, "जब अथर्व गा रहा था, तो मेरे पीछे के लोग एक-दूसरे से कह रहे थे कि 'वह नन्हा रफ़ी है.' इसलिए, मैं उनसे अपनी टिप्पणी उधार ले रहा हूं, आप वास्तव में छोटे रफी हैं. आपने दो गाने गाए, दोनों महान संगीतकारों द्वारा - एक जयदेव साहब द्वारा और एक मदन मोहन साहब द्वारा. ये गाने आपके जन्म से बहुत पहले बनाए गए थे ऐसा लगा जैसे आपने स्वयं जयदेव साहब या मदन मोहन साहब से उनके संगीत कक्ष में बैठकर सीखा है, आपने बहुत अच्छा गाया.

प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध होकर, सुपर जज नेहा कक्कड़ ने अथर्व की सराहना करते हुए कहा, "आप इतने समर्पण के साथ गाते हैं, और रफ़ी साहब के ये दो गाने बहुत अलग हैं. एक गायक की पहचान ऐसी बहुमुखी प्रतिभा से होती है. एक ही समय में दो बिल्कुल अलग तरह के गाने प्रस्तुत करना मंच दिखाता है कि आप कितने अद्भुत और बहुमुखी हैं, आज मैं आपसे कुछ कहना चाहता हूं, अथर्व, 'बैठो ना डर हमसे, देखो खफा ना हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा ना हो.'

कैप्टन सलमान अली ने यह भी कहा, "मैं उसे अथर्व जी कहकर बुलाऊंगा क्योंकि जब भी यह बच्चा गाता है, तो कुछ अद्भुत घटित होता है. मैं हमेशा उसे बहुत सम्मान और प्रशंसा की दृष्टि से देखता हूं. कई गायक अच्छा प्रदर्शन करते हैं, लेकिन किसी को इतने अच्छे से देखना दुर्लभ है." इतना स्नेह और लगता है कि यह कुछ खास है. अथर्व ने इतना अच्छा गाकर सम्मान अर्जित किया है. आप अविश्वसनीय हैं, मैं आपकी जितनी भी प्रशंसा करूँ, वह कभी भी पर्याप्त नहीं होगी क्योंकि आप हर बार एक अनोखा प्रदर्शन करते हैं . बहुत प्रभावशाली."

उनके मनमोहक प्रदर्शन के बाद, गायक शब्बीर कुमार ने अथर्व को मोहम्मद रफ़ी जी का एक स्व-निर्मित स्केच भी उपहार में दिया. एक और मनमोहक क्षण बनाते हुए, "पुकार दिल से दिल तक" की सायली उर्फ वेदिका ने अथर्व और देवासरिया से अपने शो की लोरी गाने का विशेष अनुरोध किया, जो एक माँ और उसकी दो बेटियों द्वारा साझा किए गए मार्मिक बंधन को जीवंत करता है. 

सुपरस्टार सिंगर 3 देखें, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Read More:

शाहरुख खान अहमदाबाद के KD अस्पताल में हुए भर्ती

कृति सेनन ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

तृप्ति डिमरी ने पुष्पा 2 में एक डांस नंबर के लिए सामंथा की जगह ली?

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया उनका हेल्थ अपडेट

Latest Stories