सारेगामा टैलेंट ने अपने पहले तीन अगली पीढ़ी के कलाकारों को लॉन्च किया

आरपीएसजी समूह की कंपनी सारेगामा, उभरते कलाकारों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए एक समर्पित वर्टिकल 'सारेगामा टैलेंट' के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है. इस रोमांचक कदम के बाद, कंपनी ने अपने पहले तीन

New Update
Saregama Talent introduces its first three next performers Maahi Pragati and Arjun

आरपीएसजी समूह की कंपनी सारेगामा, उभरते कलाकारों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए एक समर्पित वर्टिकल 'सारेगामा टैलेंट' के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है. इस रोमांचक कदम के बाद, कंपनी ने अपने पहले तीन अगली पीढ़ी के कलाकारों - माही, अर्जुन और प्रगति को लॉन्च किया.

ये तीन कलाकार संगीत की दुनिया में एक नया और अभिनव दृष्टिकोण लाते हैं, जो विभिन्न आयु समूहों के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. यह लॉन्च न केवल होनहार कलाकारों के परिचय का प्रतीक है, बल्कि उभरती प्रतिभाओं के पोषण, प्रचार और एक मंच प्रदान करने के लिए सारेगामा की प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करता है.

माही, प्रगति और अर्जुन का स्वागत करते हुए सारेगामा इंडिया लिमिटेड के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा,

Vikram Mehra MD Saregema India Ltd

“सारेगामा टैलेंट का लॉन्च हमारी गैर-फिल्मी सामग्री की पेशकश को बढ़ाने के लिए एक रणनीतिक कदम है, जो हमारे लिए विविध और व्यापक मनोरंजन अनुभव प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.” माही, प्रगति और अर्जुन संगीत के प्रति प्रतिभा और जुनून का एक उल्लेखनीय मिश्रण लेकर आते हैं. हम ऑडियो और वीडियो परियोजनाओं की एक सीरीज पर उनके साथ व्यापक सहयोग करने की योजना बना रहे हैं. हिंदी के अलावा, सारेगामा टैलेंट जल्द ही अन्य भाषाओं के कलाकारों तक भी अपनी पहुंच बढ़ाएगा. हमें विश्वास है कि सारेगामा के साथ, यह तिकड़ी न केवल म्यूजिक इंडस्ट्री में लहरें पैदा करेगी बल्कि दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के दिलों में भी अपना नाम दर्ज कराएगी.

Saregama Talent, introduces its first three next-gen performers Maahi, Pragati, and Arjun

जो चीज़ इस लॉन्च को अलग करती है, वह है माही, अर्जुन और प्रगति द्वारा पिछले 12 महीनों में सारेगामा के साथ की गई सावधानीपूर्वक ट्रेनिंग, ग्रूमिंग और ट्रेनिंग. यह उनके गायन कौशल को निखारने से कहीं आगे जाता है, बल्कि प्रदर्शन कला के हर पहलू - अभिनय, मंच पर उपस्थिति, स्टाइल, व्यक्तित्व और बहुत कुछ - पर गहराई से विचार करता है. यह व्यापक दृष्टिकोण यह सुनिश्चित करता है कि वे सिर्फ संगीतकार नहीं हैं, बल्कि एक अच्छे कलाकार हैं, जो एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं.

show

जैसे ही 'सारेगामा टैलेंट' का पर्दा उठा, संगीत कलाकारों के एक नए युग के लिए मंच तैयार हो गया है. सारेगामा के प्रतिष्ठित बैनर के तहत माही, प्रगति और अर्जुन की संगीत यात्रा के लिए बने रहें.

Read More:

Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories