Bastar Review: दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रही अदा शर्मा

अदा शर्मा स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी आज 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में छत्तीसगढ़ और वहां की महिलाओं का दर्द दिखाया गया है. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर बस्तर द नक्सल स्टोरी की कहानी हैं क्या?

New Update
Bastar The Naxal Story Review

Bastar Review

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रिव्यू- बस्तर द नक्सल स्टोरी
कलाकार- अदा शर्मा , इंदिरा तिवारी, विजय कृष्ण, शिल्पा शुक्ला, यशपाल शर्मा और राइमा सेन
राइटर- अमरनाथ झा, सुदीप्तो सेन और विपुल अमृतलाल शाह
निर्देशक- सुदीप्तो सेन
निर्माता- विपुल अमृतलाल शाह
रेटिंग- 3 स्टार

Bastar The Naxal Story Review: अदा शर्मा स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी आज 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में छत्तीसगढ़ और वहां की महिलाओं का दर्द दिखाया गया है. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर बस्तर द नक्सल स्टोरी की कहानी हैं क्या?

कहानी

बस्तर द नक्सल स्टोरी बस्तर में फैले नक्सलवाद की कहानी है. जिसमें छत्तीसगढ़ के बस्तर में माओ आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर 76 जवानों को मार डालते हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नक्सलियों ने वहां अपनी अलग ताकत बना ली है. कैसे उन्होंने वहां के लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है. आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन (अदा शर्मा) कैसे नक्सलियों का खात्मा करती हैं, कैसे देश के सिस्टम से लड़ती हैं, यही फिल्म की कहानी है. वहीं इस कहानी को बेहद खौफनाक तरीके से पर्दे पर पेश किया गया है. अब फिल्म में कैसे अदा शर्मा नक्सलियों से बदला लेती हैं ये तो आपको सिनेमाघर जाकर ही फिल्म को देखना पड़ेगा.

एक्टिंग

बस्तर द नक्सल स्टोरी में अदा शर्मा ने दमदार रोल निभाया है. बाकी कलाकारों ने भी अपने-अपने किरदारों के हिसाब से काम किया है. फिलहाल, अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' आपको सोचने पर मजबूर कर देगी कि वोट देना, सही सरकार चुनना क्यों जरूरी है.

डायरेक्शन

बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का ट्रेलर: अदा शर्मा के नेतृत्व में गंभीर गाथा का  अनावरण

बस्तर द नक्सल स्टोरी को बनाने वाले सुदीप्तो सेन के निर्देशन में कई जगह कमी दिखी. कहानी कई जगहों पर भटकती नजर आती है.

 Bastar Review 

#Bastar Review
Latest Stories