Madgaon Express Review: मडगांव एक्सप्रेस को दर्शकों ने दिखाई हरी झंडी

Madgaon Express Review: कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' आज, 20 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर फिल्म है.ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 'मडगांव एक्सप्रेस' की कहानी हैं क्या?

New Update
Madgaon Express

Madgaon Express

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रिव्यू- मडगांव एक्सप्रेस
रिलीज- 22 मार्च 2024
एक्टर- अविनाश तिवारी,दिव्येंदु,प्रतीक गांधी,नोरा फतेही,उपेंद्र लिमये,छाया कदम,रेमो डिसूजा
डायरेक्टर- कुणाल खेमू
निर्माता- रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर
रेटिंग- 3 स्टार

रिव्यूज: Madgaon Express Review: कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' आज, 20 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के जरिए कुणाल खेमू ने डायरेक्शन की दुनिया में डेब्यू किया है. यह कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर फिल्म है.ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 'मडगांव एक्सप्रेस' की कहानी हैं क्या?

कहानी 

Madgaon Express' Review: Kunal Kemmu's directorial debut is uproariously  funny - India Today

फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की कहानी बचपन के तीन दोस्तों डोडो उर्फ दिव्येंदु, पिंकू उर्फ प्रतीक  और आयुष उर्फ अविनाश तिवारी की है. वहीं ये तीनों दोस्त मिलकर अपने स्कूल के दिनों से ही गोवा जाने की योजना बनाते रहे हैं, लेकिन गोवा जाते ही तीनों बड़ी मुसीबत में फंस जाते हैं. जिस कमरे में वे रहते हैं उस कमरे के बेड में ड्रग्स पाए जाते हैं और गैंगस्टर उन ड्रग्स को चुरा लेता है जबकि वह ड्रग्स किसी दूसरी गैंग का होता हैं. पुलिस से लेकर माफिया गैंगतक इन तीनों के पीछे लगे रहते हैं.ये सब कैसे होता है? उसके बाद क्या होता है? ये है फिल्म की कहानी.  यह सब जानने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना पड़ेगा. 

एक्टिंग

Madgaon Express Movie Review: MADGAON EXPRESS is a decent entertainer

इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा ने पूरी तरह से महफिल लूट ली है. कई सीन्स में उनके एक्सप्रेशंस और उनके डायलॉग्स आपको खूब हंसाएंगे. वहीं प्रतीक गांधी अपने किरदार के साथ इंसाफ देने की कोशिश की हैं. अविनाश तिवारी ने अपने रोल में अच्छे से घुसने की कोशिश की है. यह तिकड़ी कई सीन्स में अच्छी लगती है और कुछ में थोड़ी परेशान करने वाली लगती है. यही नहीं नोरा फतेही ने फिल्म में ठीक-ठाक एक्टिंग करती नजर आ रही हैं.

डायरेक्शन 

Madgaon Express': Divyenndu, Pratik Gandhi, Avinash Tiwary's first look out  - India Today

कुणाल खेमू का सेंस ऑफ ह्यूमर और डायरेक्शन इस फिल्म को एक अच्छी और मनोरंजक फिल्म बनाता है. बतौर निर्देशक कुणाल की यह पहली फिल्म है और उनका काम जबरदस्त है. वहीं म्युजिक की बात करें तो सीक्वेंस के हिसाब से फिल्म के गाने आपको पसंद आ सकते हैं.

Read More:

Review: स्वातंत्र्य वीर सावरकर की कहानी देख दर्शकों के छलके के आंसू

लव एंड वॉर में आलिया- रणबीर संग काम करने पर विक्की कौशल ने दिया बयान

Devara: Part 1: जूनियर एनटीआर ने गोवा में की 'देवरा' की शूटिंग

जब Sushant Singh Rajput से नाराज हो गए थे MS Dhoni, जानें वजह!

Latest Stories