TBMAUJ REVIEW: फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया है मनोरंजन से भरपूर

OTT के आने के बाद से ऑडियंस के पास कंटेंट का तूफ़ान आ गया है कि उन्हें सिनेमाघरों तक खींच कर लाना अब आसान काम नहीं रहा। आज की ऑडियंस अब फिल्मों में कुछ नया और काफी एंटरटेनमेंट की डिमांड करती है

New Update
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

फिल्म : तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

डायरेक्टर : अमित जोशी एंड आराधना साह

कास्ट : शाहिद कपूर, कृति सेनन, धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राजेश कुमार , राशूल टंडन 

रेटिंग : 4 स्टार

ड्यूरेशन : 143 मिनट

fmnf

OTT के आने के बाद से ऑडियंस के पास कंटेंट का तूफ़ान आ गया है कि उन्हें सिनेमाघरों तक खींच कर लाना अब आसान काम नहीं रहा। आज की ऑडियंस अब फिल्मों में कुछ नया और काफी एंटरटेनमेंट की डिमांड करती है और ऐसे में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अपने भरपूर एंटरटेनमेंट से उन्हें सिनेमाघरों तक खींच कर लाने में कामयाब हो गयी है।

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो यह एक रोबोटिक इंजीनियर आर्यन जिस रोल में शाहिद नजर आ रहे हैं और एक हुमानोइड एंड्राइड सिफरा जिस रोल में कृति सेनन नजर आ रही है के बीच की प्रेम कहानी है। आज तक हमने दो इंसानो की प्रेम कहानियां तो बहुत देखी हैं लेकिन एक इंसान और रोबोट के बीच की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प तरह से स्क्रीन पर दिखाई गई है क्योंकि हमारे समाज में प्रेम कहानी के बारे में सोचा भी नहीं गया है।

gfrd,m

फिल्म की कहानी बहुत नयी है और उसमे शाहिद और कृति ने भरपूर जान डाली है।

 दोनों ने अपने अपने रोल के लिए बहुत मेहनत की है। बहुत लम्बे समय के बाद शाहिद इंटेंस रोल में न दिख कर एक बॉय नेक्स्ट ड़ोर के किरदार में नज़र आये है और ऑडियंस उन्हें इस रोल में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी। शाहिद ने अपने किरदार को बहुत ही रिलेटेबल रखा है। कृति आज के समय की सबसे उम्दा अदाकारों में से एक है और यह बात उनकी एक्टिंग से साफ़ नज़र आती है। उन्होंने सिफरा के रोल को बहुत ही बखूबी से निभाया है।

फिल्म में धर्मेंद्र शाहिद के दादा के रूप में नजर आ रहे हैं और डिंपल कपाड़िया उनकी आंटी। दोनों ही वेटेरन एक्टर्स की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। इसके साथ साथ फिल्म के बाकी सभी सहकलाकार  राकेश बेदी, अनुभा फतेहपुरिया, राजेश कुमार और राशूल टंडन ने अपने अपने रोल को पूरी ईमानदारी से निभाया है। एक बेहतरीन कहानी और सभी की शानदार परफॉरमेंस फिल्म को शुरू से अंत तक एंटरटेनिंग बनाती है।

jksdjkcjk

फिल्म के म्यूजिक के बारे में बात किये बिना फिल्म अधूरी है। फिल्म के गाने ऑडियंस के बीच पहले से ही सुपरहिट है और सोशल मीडिया पर हर जगह उनको लेकर रील्स बनायीं जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना साह ने अपनी पहली फिल्म के साथ ऐसा नया विषय चुनकर बहुत बधाई का काम किया है और वह पूरी तरह से ऑडियंस एंटरटेन करने में कामयाब हुए है।

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित, मैडॉक फिल्म का निर्माण, फिल्म को दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने प्रोड्यूस किया है।  फिल्म शुरू से अंत तक आपको बांध कर रखेगी।

filmreview

Tags : TBMAUJ REVIEW | teri-baaton-mein-aisa-uljha-jiya-movie | teri-baaton-mein-aisa-uljha-jiya | shahid-kapoor-kriti-sanon-upcoming-film | shahid kapoor | kriti sanon

Read More-

Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Pawan Kalyan की फिल्म फिर से रिलीज होने पर फैंस ने थिएटर में लगाई आग

Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

Latest Stories