Yodha Review: बॉक्स ऑफिस पर योद्धा गया हार

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा आज 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आए. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर योद्धा की कहानी हैं क्या?

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Yodha Review

Yodha Review

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म रिव्यू- 'योद्धा' 
स्टार कास्ट- सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, दिशा पटानी, रोनित रॉय, चितरंजन त्रिपाठी
निर्देशक- सागर अम्बरे, पुष्कर ओझा
शैली- फिक्शन
स्टार रेटिंग- 2.5

Yodha Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा आज 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आए. योद्धा को लेकर काफी समय से काफी बज बना हुआ हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर योद्धा की कहानी हैं क्या?

कहानी

Yodha Twitter Review: 'शैतान' के लिए 'योद्धा' ने बजाई खतरे की घंटी? ऑडियंस ने फिल्म देखकर दिया ये फैसला

फिल्म योद्धा की कहानी एक भारतीय सैनिक के जीवन पर आधारित है जोकि अपने पिता की तरह देश के लिए कुछ करना चाहता है. अरुण कटियाल (सिद्धार्थ मल्होत्रा) अपने पिता सुरेंद्र कटियाल द्वारा शुरू की गई यूनिट योध्या के एक बहादुर अधिकारी हैं. एक दिन जब वह अपनी सुरक्षा के लिए देश के सबसे बड़े वैज्ञानिक के साथ फ्लाइट में होते है तो कुछ लोग उनका हाइजेक कर लेते हैं. एक दिन उनके पिता एक स्पेशल मिशन के दौरान शहीद हो जाते हैं, जिससे वह गहरे दुःख में डूब जाता है. हालांकि, दृढ़ समर्पण के साथ वह उन योद्धाओं में से एक बनने में सफल होता है, जो उन सभी में सबसे मजबूत योद्धाओं में से एक भी है. अपहरण की घटना के बाद चीजें पूरी तरह से बदल जाती हैं, जहां उसे एक हवाई जहाज में अन्य यात्रियों के साथ-साथ एक परमाणु वैज्ञानिक को भी बचाना होता है. अब फिल्म की आगे की कहानी क्या रहेगी ये तो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा. 

एक्टिंग

Yodha Movie Review: YODHA is not the usual hijack film and is laced with a  fine performance.

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कमाल की एक्टिंग की है. पुलिस की वर्दी में  सिद्धार्थ मल्होत्रा इंसाफ करते हुए नजर आ रहे हैं. दिशा पटानी ने कम डायलॉग्स के बावजूद अपना काम बेहतर तरीके से किया हैं.  वहीं चितरंजन त्रिपाठी, राशि खन्ना, अंकित राज और तनुज विरवानी ने भी अच्छा काम किया है.

डायरेक्शन

Yodha Movie Teaser Review: Sidharth Malhotra Takes Flight In Action-Packed  Teaser

निर्देशन के मामले में, सागर और पुष्कर दोनों ने हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करके बहुत अच्छा काम किया है. यदि आप एक्शन फिल्मों में रुचि रखते हैं तो योद्धा एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है.

म्युजिक

Disha Patani, Raashii Khanna to star opposite Sidharth Malhotra in action film  Yodha - India Today

फिल्म का म्युजिक कौशल किशोर, विशाल मिश्रा, मनोज मुंतशिर और कुणाल वर्मा ने लिखे हैं. फिल्म में संगीत विशाल मिश्रा और तनिष्क बागची ने दिया है. तो वहीं फिल्म के गाने विशाल मिश्रा, अरिजीत सिंह, नीति मोहन और बी प्राक ने गाए हैं.

Read More:

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए एडमिट, शेयर किया हेल्थ अपडेट

बिग बी के मुश्किल दौर से गुजरने पर बोलीं जया बच्चन, कहा-'जब एक आदमी..'

आमिर खान स्टारर लगान को लेकर किरण ने दिया बयान, कहा- यह एक बुरा सपना..

माहिरा शर्मा से रोमांस करते दिखे एल्विश, मैक्सटर्न को खाने पड़े थप्पड़

Latest Stories