शो Kismat Ki Lakiro Se में हुई इस नए किरदार की एंट्री

शेमारू उमंग के शो 'किस्मत की लकीरों से' ने अपनी बेहतरीन कहानी और कलाकारों के प्रदर्शन से दर्शकों के बीच एक पसंदीदा शो के रूप में अपनी जगह मजबूत कर ली है और हाल ही में इस शो ने अपने 500 एपिसोड पूरे करने की उपलब्धि हासिल की है.

New Update
KUK
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शेमारू उमंग के शो 'किस्मत की लकीरों से' ने अपनी बेहतरीन कहानी और कलाकारों के प्रदर्शन से दर्शकों के बीच एक पसंदीदा शो के रूप में अपनी जगह मजबूत कर ली है और हाल ही में इस शो ने अपने 500 एपिसोड पूरे करने की उपलब्धि हासिल की है. ऐसे में अब शो में एक नए किरदार की एंट्री शो की कहानी में कई उतार-चढ़ाव लेकर आएगा जिसे देखना  होने वाला है.

जैसे-जैसे शो कहानी शो की कहानी आगे बढ़ती है, शो में 'गुलाल' (प्रतीक परिहार द्वारा अभिनीत किरदार ) नामक नए किरदार के एंट्री ने दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है. गुलाल का अनोखा व्यक्तित्व कहानी कहानी में एक नया तड़का लगाने के लिए तैयार है, उसका आगमन और कीर्ति के साथ उसकी शादी सभी को आश्चर्यचकित कर देती है. हालांकि, गुलाल की कीर्ति से शादी के पीछे का असली मकसद आने वाले एपिसोड में सामने आएगा, जिससे श्रद्धा के जीवन मे कई सारे मोड़ आने वाले है.

JYH

शो में होने वाली इस नई  एंट्री के बारे में बात करते हुए कीर्ति का किरदार निभा रही अभिनेत्री सुमति सिंह ने कहा,

"सबसे पहले, मैं 500 एपिसोड पूरे होने और हमें इतना प्यार और समर्थन देने के लिए मैं दर्शकों की बेहद आभारी हूं. आगामी ट्रैक अधिक ड्रामा से भरा होने वाला है, यह दर्शकों के लिए एक रोलर कोस्टर राइड जैसा होने वाला है. कहानी में एक नए किरदार का 'गुलाल' की एंट्री होगी, वह एक बाहरी उद्देश्य के साथ आया है, लेकिन वरुण की मौत ने कीर्ति को गहराई से प्रभावित किया है, वह तबाह हो गई है और गुस्से में है, इसलिए जब गुलाल उससे शादी करने का प्रस्ताव रखता है, तो वह श्रद्धा के जीवन में तबाही मचाने के लिए सहमत हो जाती है गुलाल की एंट्री कहानी को एक दिलचस्प ट्रैक पर ले जाने वाली है. आगे आने वाले सभी एपिसोड को देखना बहुत ही दिलचस्प होगा और और मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसे देखने के लिए उत्सुक हैं.

पिछले ट्रैक में हमने देखा, श्रद्धा, देवयानी की वजह से बढ़ती उथल-पुथल को देख उनका तनाव चरम सीमा पर पहुंच जाता है. अभय तनुजा पर विश्वास करता है, एक माँ के रूप में उसके प्रति अपने प्यार को व्यक्त करता है, लेकिन अपनी असली माँ की परेशानी को नहीं देख पाता . जैसे ही तनुजा का स्वास्थ्य गिरता है, अभय की अनुपस्थिति के प्रभाव को देखते हुए, श्रद्धा उससे मिलने जाती है. देवयानी की चालाकी अभय को तनुजा से मिलने में देरी कराती है. श्रद्धा को एहसास होता है कि स्थिति में प्रत्यक्ष से कहीं अधिक कुछ है.

JKUJL

ऐसे ही नए ट्विस्ट के लिए देखते रहिए 'किस्मत की लकीरों से' हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर.

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Stories