Vibhav Roy ने 'मदर्स डे' पर अपनी मां के साथ अपने ख़ास बांड को किया साझा

स्टार भारत पर प्रदर्शित होने वाले दर्शकों के चहेते शो 'शैतानी रस्में' ने अपनी अनूठी कहानी और फैंटेसी थ्रिलर के दृष्टिकोण से दर्शकों के बीच खूब प्रसंशाएँ हासिल की है. इस शो के मुख्य अभिनेता विभव रॉय ने इस 'मदर्स डे' पर अपनी रियल...

New Update
Actor Vibhav Roy shares his special bond with his mother this Mother Day
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार भारत पर प्रदर्शित होने वाले दर्शकों के चहेते शो 'शैतानी रस्में' ने अपनी अनूठी कहानी और फैंटेसी थ्रिलर के दृष्टिकोण से दर्शकों के बीच खूब प्रसंशाएँ हासिल की है. इस शो के मुख्य अभिनेता विभव रॉय ने इस 'मदर्स डे' पर अपनी रियल और रील मां के साथ अपने रिश्ते और ख़ास बॉन्ड को लेकर उन्होंने अपने विचार साझा किए और इस दिन पर अपनी तैयारी के बारे में बताया.

;

विभव रॉय इस 'मदर्स डे' के बारे में चर्चा करते हुए कहते हैं,

"भले ही मेरी मां दिल्ली में हैं और मैं मुंबई में हूँ इसके बावजूद भी हमारा बॉन्ड बहुत स्ट्रांग है. दिनभर में कई बार हम एक-दूसरे को फोन और वीडियो कॉल करते हैं. मेरे लिए हर दिन मदर्स डे है क्योंकि मैं हरदिन अपना प्यार उनसे जाहिर करता हूँ. इस मौके पर मैं इस बात का ख़ास ख्याल रखता हूँ कि मैं इंस्टाग्राम पर उनके बारे में कुछ पोस्ट करूँ. उनके दिन को शानदार बनाने के लिए ख़ास केक भी भेजता हूं और उन्हें मेरा यह भाव पसंद भी आता है. मैं उनसे बहुत प्रेरणा लेता हूँ चूंकि एक डॉक्टर होने के बावजूद वे जिस प्रकार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती हैं वो शानदार है. मुझे आज भी याद है बचपन में मदर्स डे पर मेरी नानी, मां और बहन एकसाथ पार्लर जाकर अपना पैम्परिंग सेशन करवाते थे और मैं बाहर बैठकर वीडियो गेम खेलता था. मेरी मां हमेशा हम बच्चों को प्राथमिकता देने में विश्वास रखती हैं साथ अपने जुनून को आगे बढ़ाने और खुशियों को पाने की वकालत भी करती हैं. 'शैतानी रस्में' शो में नज़र आने वाली मेरी ऑनस्क्रीन रानी मां (ऋचा सोनी द्वारा अभिनीत किरदार) भी कुछ ऐसी ही हैं. वह अपने निजी जिंदगी में भी बहुत रॉयल हैं. जितनी हक से वो हमपर सख्त होती हैं इतना ही वे नरम दिल और दयालु भी हैं और एक मां की तरह हमारा ख्याल भी रखती हैं."

78

ऐसे में मनोरंजन के एक रोमांचक रोलरकोस्टर के लिए देखें 'शैतानी रस्में' शो हर सोमवार से शनिवार, रात 10 बजे, केवल स्टार भारत पर.

Read More:

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हुए शालीन भनोट

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए Arjun Bijlani, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik ने अमीरा से की सगाई, देखें फोटोज

Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

Latest Stories