Rajat Kaul ने 'स्काई फोर्स' के लिए Akshay Kumar के साथ मिलकर काम किया

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरामंडी' की सफलता में 'इकबाल' के किरदार से दर्शकों को लुभाने के बाद, वैश्विक स्तर पर हलचल मचाने वाले रजत कौल बहुप्रतीक्षित फिल्म 'स्काई फोर्स' में एक बार फिर दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं...

New Update
After the massive success of Heeramandi Rajat Kaul joins forces with Akshay Kumar for Sky Force shares
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'हीरामंडी' की सफलता में 'इकबाल' के किरदार से दर्शकों को लुभाने के बाद, वैश्विक स्तर पर हलचल मचाने वाले रजत कौल बहुप्रतीक्षित फिल्म 'स्काई फोर्स' में एक बार फिर दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं, जहां वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनय करेंगे। यह सहयोग न केवल शानदार प्रदर्शन का वादा करता है, बल्कि दोनों अभिनेताओं के बीच सौहार्द और साझा जड़ों का एक आनंदमय मिश्रण भी है।

i

सिनेमा की दुनिया में, अभिनेताओं के पास अनोखे अनुष्ठान होते हैं जिनका वे अपनी भूमिकाओं में उतरने से पहले पालन करते हैं। रजत और अक्षय के लिए, इसमें एक साझा आदत शामिल है जो आध्यात्मिक सीमा पर है।

उसी को साझा करते हुए रजत ने कहा,

i

"पंक्तियाँ तैयार करते समय, अभिनेता अक्सर उन्हें लिख लेते हैं। एक बार, एक सीन की रिहर्सल करते समय, मैं अक्की सर को अपनी स्क्रिप्ट के पन्नों के ऊपर ॐ लिखते हुए देखकर रोमांचित हो गया, ठीक वैसे ही जैसे मैंने किया था। इन छोटी चीज़ों ने वास्तव में हमारे बीच साझा किए जाने वाले खूबसूरत बंधन को विकसित करने में हमारी मदद की।"

j

जैसे-जैसे रजत कौल 'स्काई फ़ोर्स' के लिए तैयार हो रहे हैं, उत्साह स्पष्ट है। अक्षय कुमार के साथ यह सहयोग सिर्फ दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं के एक साथ आने के बारे में नहीं है, बल्कि साझा विरासत और आपसी सम्मान में निहित दोस्ती के बारे में भी है। रजत के '24:इंडिया', 'पठान' और हाल ही में रिलीज हुई 'हीरामंडी' जैसी परियोजनाओं के प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, 'स्काई फोर्स' बहुमुखी अभिनेता द्वारा एक और शीर्ष प्रदर्शन का वादा करता है।

Read More:

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

Latest Stories