अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी Trisha की पढ़ाई में मदद करती हैं Aishwarya Khare

ज़ी टीवी का शो 'भाग्य लक्ष्मी' पिछले दो वर्षों से अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) एवं ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों

New Update
Aishwarya Khare helps her  on screen daughter Trisha with her studies on the sets of Bhagya Lakshmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का शो 'भाग्य लक्ष्मी' पिछले दो वर्षों से अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) एवं ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आ रहे उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह रंजीत (अदनान खान) पार्वती (त्रिशा सारडा) को अगवा कर लेता है ताकि वो लक्ष्मी को खुद से शादी करने के लिए ब्लैकमेल कर सके. हालांकि जैसे ही ऋषि को इसका पता चलता है वो पार्वती को बचाने के लिए गुरदासपुर पहुंच जाता है. जहां ऋषि पार्वती को रंजीत और उसके गुंडो से बचा लेता है, वहीं पार्वती उससे कहती है कि वो उसकी मां लक्ष्मी को बचाने में उसकी मदद करे.

h

j

g

बेबी त्रिशा ने इस शो में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों को इम्प्रेस कर लिया है, लेकिन शूटिंग के दौरान वो जिस तरह से अपनी पढ़ाई मैनेज करती हैं, वो बात इससे ज्यादा इम्प्रेस वाली है. इस शो में उनकी ऑन-स्क्रीन मां का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या ने इस चाइल्ड एक्टर के साथ बढ़िया रिश्ता बना लिया है और उन्हें ब्रेक के दौरान उसे पढ़ाना बहुत अच्छा लगता है. जहां ब्रेक में ज्यादातर एक्टर्स आराम करना पसंद करते हैं, वहीं ऐश्वर्या त्रिशा के होमवर्क में उसकी मदद करती हैं.

ऐश्वर्या ने कहा,

u

y

i

"हमारे 'भाग्य लक्ष्मी' परिवार की सबसे छोटी सदस्य होने के नाते त्रिशा को सेट पर सभी बहुत चाहते हैं. 6 साल की होने के बावजूद वो इतनी टैलेंटेड है और हमेशा हम सभी से कुछ ना कुछ नया सीखने को उत्सुक रहती है. वो न सिर्फ बढ़िया एक्टिंग करती है बल्कि बहुत इंटेलिजेंट भी है. हमारे ब्रेक के दौरान मैं त्रिशा के साथ बैठकर जितना हो सके उसके स्कूल के होमवर्क में उसकी मदद करती हूं. जब उसे कंपनी की जरूरत होती है, तब भी मैं उसके साथ होती हूं. सच कहूं तो वो बहुत मेहनती लड़की है और हमें उसके साथ वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता है. जब से वो सेट पर आई है, उसके कारण पर्दे पर और पर्दे के पीछे हम सभी का मन लगा रहता है. मुझे उस पर वाकई गर्व है क्योंकि जिस तरह से वो इतनी कम उम्र में अपने काम और पढ़ाई के बीच बैलेंस बनाती है, वो काबिले तारीफ है."

zee tv

वैसे जहां ऐश्वर्या और त्रिशा ऑफ-स्क्रीन बहुत अच्छी तरह घुल-मिल गए हैं, वहीं अब दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पारो को रंजीत से बचाने के दौरान लक्ष्मी और ऋषि एक दूसरे के सामने आएंगे? जानने के लिए देखिए भाग्य लक्ष्मी, रोज रात 8ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : Aishwarya Khare | Aishwarya Khare in Tv Show Bhagya Lakshmi | Bhagya Lakshmi

Read More:

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

Latest Stories