Kaise Mujhe Tum Mil Gaye शो में Angad Hasija की एंट्री से आएगा ड्रामा

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो - 'कैसे मुझे तुम मिल गए' एक दूसरे से बिल्कुल अलग दो किरदारों की नामुमकिन प्रेम कहानी है. इसमें एक तरफ है अमृता (सृति झा) - एक साधारण परिवार की महाराष्ट्रीयन मुलगी,

New Update
Angad Hasija entry in Kaise Mujhe Tum Mil Gaye to bring drama into the lives of Virat Amruta
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो - 'कैसे मुझे तुम मिल गए' एक दूसरे से बिल्कुल अलग दो किरदारों की नामुमकिन प्रेम कहानी है. इसमें एक तरफ है अमृता (सृति झा) - एक साधारण परिवार की महाराष्ट्रीयन मुलगी, जो एक योग्य पार्टनर के साथ विवाह की पवित्रता में और उसे निभाने में विश्वास रखती है. दूसरी तरफ है दिल्ली का रहने वाला पंजाबी मुंडा विराट (अर्जित तनेजा), जो शादी पर से विश्वास खो चुका है और ये मानता है कि ज्यादातर महिलाएं लालची होती हैं.

ht

आने वाले एपिसोड्स में एक नए किरदार अभिराज की एंट्री होगी, जिससे यह शो एक रोमांचक मोड़ लेगा, और ये किरदार टैलेंटेड एक्टर अंगद हसीजा निभाएंगे. यह शो अलग-अलग पसंद के दर्शकों से बखूबी जुड़ गया है, जहां इसकी दिलचस्प कहानी और दमदार परफॉर्मेंस को बेहद पसंद किया जा रहा है. और अब अभिराज की एंट्री के साथ यह शो दिलचस्पी और रोमांच की नई ऊंचाइयों को छुएगा, जहां दर्शक बहुत-से जज़्बातों और दिलचस्प खुलासे देखेंगे, जो उन्हें अपनी सीट्स से बांध लेंगे.

अंगद हसीजा बताते हैं,

yt

''मैं 'कैसे मुझे तुम मिल गए' के कलाकारों में शामिल होने और अपने किरदार अभिराज की उलझनों को टटोलने को लेकर बेहद रोमांचित हूं. असल में, जब मुझे यह ऑफर मिला तो मैंने इसे स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचा. अभिराज विराट का कज़िन है जो अभी-अभी मुंबई आया है. मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि इस किरदार के बहुत-से पहलू हैं जो धीरे-धीरे सामने आएंगे और आपको अपनी सीट्स से बांध लेंगे. अभिराज दरअसल अमृता और विराट की जिंदगी में उथल-पुथल मचाने आया है और उसकी मौजूदगी से कहानी में कई दिलचस्प मोड़ आएंगे. मुझे लगता है कि यह एक चैलेंजिंग रोल है क्योंकि एक ऐसे शो में आकर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में समय लगता है, जो पहले से चल रहा है. लेकिन मैं इस बात का आभारी हूं कि मुझे पर्दे पर इतना दमदार किरदार निभाने का मौका मिला.''

fd

वैसे, अमृता और विराट के किरदार में क्रमशः सृति और अर्जित ने अपनी विश्वसनीय परफाॅर्मेंस से दर्शकों को वाकई बांध लिया है. अब इस कहानी में नए किरदार अभिराज के आने से ये कहानी और दिलचस्प हो जाएगी और दर्शक ये जानने को उत्सुक हो जाएंगे कि अब आगे क्या होगा.

u7ji

देखिए 'कैसे मुझे तुम मिल गए', रोज रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.

Tags : Angad Hasija | kaise mujhe tum mil gaye show | kaise mujhe tum mil gaye update | 

Read More:

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

कभी महज 35 रुपये महीने की तनख्वाह पर काम करते थे Rohit Shetty

अजय देवगन स्टारर शैतान ने दुनिया भर में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार!

#Angad Hasija #kaise mujhe tum mil gaye show #kaise mujhe tum mil gaye update
Latest Stories