Anupama Today Episode : अनुपमा शाह हाउस पहुंची

वनराज की अनुपमा के प्रति कड़वाहट पूरी तरह से प्रदर्शित होती है क्योंकि वह उसे प्रवेश द्वार पर रोकता है और व्यंग्यात्मक आरती करता है, उसके अतीत का मज़ाक उड़ाता है और उसे "हारे हुए" का लेबल देता है.

New Update
Anupama Today Episode
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वनराज की अनुपमा के प्रति कड़वाहट पूरी तरह से प्रदर्शित होती है क्योंकि वह उसे प्रवेश द्वार पर रोकता है और व्यंग्यात्मक आरती करता है, उसके अतीत का मज़ाक उड़ाता है और उसे "हारे हुए" का लेबल देता है. हालाँकि, यशदीप अपने पिछले कार्यों के लिए पश्चाताप दिखाता है और अनुपमा से माफ़ी माँगता है. वनराज की नकारात्मकता से विचलित हुए बिना, अनुपमा अपने विशेष दिन को मनाने के लिए दृढ़ संकल्पित होकर घर में प्रवेश करती है. लीला द्वारा अनुपमा को आमंत्रित करने के लिए वनराज के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करने से तनाव बढ़ जाता है.

इस बीच, अनुज स्पाइस और चटनी के कर्मचारियों को कुछ पैसे देता है और उन्हें अनुपमा को इसके बारे में न बताने के लिए कहता है. फिर वह अप्रत्याशित रूप से गुलाटी से टकरा जाता है जो अनुज को मारने वाला था. राहुल कार से उतरता है और गुलाटी को अनुज से मिलवाता है गुलाटी कहता है कि उसने राहुल को नौकरी दी है और उसे काम पर रखा है, उसने अनुपमा को भी नौकरी की पेशकश की थी. वह कहता है कि वह अभी भी उसे नौकरी देगा. शाह हाउस में, अनुपमा सभी को घर की बनी चॉकलेट ऑफर करती है लेकिन अंश उसे फेंक देता है क्योंकि वनराज ने उसे अनुपमा के खिलाफ़ भड़काया था. हालाँकि अंततः उसे समर्थन मिलता है, हसमुख, डिंपी, काव्या और किंजल उसके साथ खड़े होते हैं और अंश सभी को इसे खाते हुए देखकर चॉकलेट ले लेता है. 

अनुपमा ने दी चेतावनी

वनराज के व्यवहार से निराश अनुपमा उसे अपने बेटे की भावनाओं से छेड़छाड़ न करने की चेतावनी देती है. आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुपमा वनराज को किसी के साथ साजिश करते हुए सुन लेती है, और उन्हें उसके घर पर नज़र रखने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश देती है कि वह शादी के दिन वापस आ जाए. वनराज की रहस्यमयी बातचीत अनुपमा को हैरान कर देती है कि वह किसकी बात कर रहा है. बाद में, अनुपमा बाबू जी को बताती है कि उसे शादी से पहले भावेश के साथ कुछ समय बिताने और जाने की जरूरत है. हालांकि, वनराज उसके जाने के कारणों पर सवाल उठाता है और अनुपमा दृढ़ता से कहती है कि वह किसी और की गलतियों के लिए दंडित होने से इनकार करती है, इसके बजाय न्याय चाहती है. अनुपमा का निर्माण दीपा शाही और राजन शाही (शाही प्रोडक्शंस) द्वारा किया गया है और यह स्टार प्लस पर सप्ताह के सातों दिन रात 10 बजे प्रसारित होता है.

Latest Stories