अनुपमा:शादी का जश्न हुआ शुरू, लेकिन पर्दे के पीछे क्या चल रहा है?

टेलीविज़न : अनुज इस बात पर विचार करता है कि कौन सा कुर्ता पैक किया जाए और अनु से पूछने पर विचार करता है. अनुपमा उसे कई समारोहों के लिए कई कपड़े ले जाने का सुझाव देती है.

New Update
Anupamaa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : अनुज इस बात पर विचार करता है कि कौन सा कुर्ता पैक किया जाए और अनु से पूछने पर विचार करता है. अनुपमा उसे कई समारोहों के लिए कई कपड़े ले जाने का सुझाव देती है. वह सवाल करता है कि वह पाँच साल पहले क्यों नहीं समझ पाई कि उसे और आद्या को उनके गुस्से के बावजूद उसकी ज़रूरत है. वह स्वीकार करता है कि वह शादी को लेकर रोमांचित नहीं है, लेकिन उसे देखकर खुश है. वह उसे याद दिलाती है कि वह श्रुति से शादी करने वाला है. तब उसे एहसास होता है कि वह सपना देख रहा था.

किंजल और काव्या शादी की तैयारी कर रहें है

किंजल और काव्या शादी की तैयारी करते हैं. वनराज पगड़ी लेकर आता है और परिवार एक-दूसरे को चिढ़ाता है. डिंपी को चिंता होती है क्योंकि टीटू उसकी कॉल का जवाब नहीं देता. इस बीच, यशदीप अपने रेस्तराँ को लेकर चिंतित है और गुलाटी उसे इसे बेचने के लिए मनाने की कोशिश करता है. टीटू देर से आता है और डिंपी को कुछ महत्वपूर्ण बताना चाहता है. यशदीप अपने खिलाफ़ साजिश का पर्दाफाश करने के लिए रेस्तराँ बेचने से इनकार कर देता है. वनराज परिवार की रस्मों के बारे में बात करता है और टीटू की अनुपस्थिति को नोटिस करता है. टीटू डिंपी को अपने अतीत के बारे में बताता है, लेकिन वनराज बीच में आ जाता है, जिससे तनाव पैदा होता है. किंजल और तोषु शादी के बाद रहने की व्यवस्था को लेकर बहस करते हैं. श्रुति डिम्पी के लिए एक उपहार भेजती है, लेकिन वह शादी में शामिल होने से मना कर देती है. अनुज आध्या के भारत लौटने का ज़िक्र करता है.

मेहमान डिम्पी की शादी के लिए मिठाइयाँ लाते हैं, और कुछ अनुपमा का मज़ाक उड़ाते हैं. किंजल उसका बचाव करती है, और बा कहती है कि अनुपमा शादी में शामिल नहीं होगी. अनुपमा भारत आती है, भावनात्मक रूप से ज़मीन को छूती है, और अच्छी यादें बनाने का संकल्प लेती है.

Latest Stories