अर्जुन बिजलानी ने प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति मे अपने रोल को निखारा

टेलीविज़न : प्रतीक शर्मा की प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति, एक श्रृंखला है जो अपनी मनोरंजक कथा के लिए प्रसिद्ध है, हाल के घटनाक्रम में शिव की मां की हत्या के आसपास की रहस्यमय परिस्थितियों के साथ कहानी को तेज कर दिया है.

New Update
Arjun Bijlani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : प्रतीक शर्मा की प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति, एक श्रृंखला है जो अपनी मनोरंजक कथा के लिए प्रसिद्ध है, हाल के घटनाक्रम ने शिव के आघात, शक्ति के संकल्प और शिव की मां की हत्या के आसपास की रहस्यमय परिस्थितियों के साथ कहानी को तेज कर दिया है. अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा द्वारा अभिनीत शिव और शक्ति पर केंद्रित यह शो लगातार अपने सम्मोहक कथानक से दर्शकों को आकर्षित करता है.

शक्ति क्या शिव को कर पाएंगी बेगुनाह साबित 

हाल के एपिसोड में शिव की रिकवरी और मंदिरा की सच्चाई सबके सामने आने का गवाह है. शिव की मां, गायत्री की दुखद हत्या के साथ, दर्शक हाई-स्टेक ड्रामा के लिए तैयार हैं क्योंकि शक्ति सच्चे अपराधी को उजागर करने और शिव को चौंकाने वाले आरोप से मुक्त करने का प्रयास करती है.

Pyaar Ka Pehla Adhyaya ShivShakti: Shiv के चलते Shkati की जान को  खतरा,Police से हुई बड़ी गलती?

अपनी माँ की मृत्यु से सदमे में, शिव बच्चों जैसा व्यवहार प्रदर्शित करता है, जैसा कि हालिया शो प्रोमो में दिखाया गया है, जो उसकी मानसिक अस्थिरता को दर्शाता है. अर्जुन ने कहा, "शिव का किरदार निभाना मेरे लिए पहले दिन से ही रोमांचक रहा है. यह किरदार अपने ग्राफ में इतने उतार-चढ़ाव से गुजरा है कि यह एक अभिनेता के रूप में मुझे चुनौती दे रहा है और मुझे यह पसंद आ रहा है. मैं अपनी पोस्ट के बाद सेट पर लौट आया." ऑपरेशन और मुझे शो में इस नए ट्रैक के बारे में बताया गया, मैं कुछ नया करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि यह पहली बार है कि मैं एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जिसका व्यवहार बच्चों जैसा हो गया है और जब मैं दृश्यों का अभिनय करता हूं तो मैं चौंक जाता हूं मुझे बच्चों की तरह व्यवहार करना है, मेरा बेटा मेरी प्रेरणा रहा है क्योंकि मैं रोजाना उसकी चंचल शारीरिक भाषा और भावों को देखता रहता हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक शिव की यात्रा के इस चरण में मेरे प्रदर्शन का आनंद लेंगे.''

जैसे ही अर्जुन अपने चरित्र के इस नए पहलू को उजागर करता है, आगामी कहानी अपने पति को सभी आरोपों से मुक्त करने के लिए शक्ति के अटूट दृढ़ संकल्प को दर्शाती है. क्या शक्ति अपनी बेगुनाही साबित करने में सफल होंगे?

Tags : Arjun Bijlani

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories