Avinesh Rekhi अपने शो में इस्तेमाल करते हैं अपनी खुद की पगड़ियां

ज़ी टीवी के फिक्शन शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' ने अपनी दमदार कहानी और सधे हुए किरदारों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. पंजाब में रचा-बसा यह शो हिम्मत और हौसले की दिलचस्प कहानी बयां करता है.

New Update
rt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी के फिक्शन शो 'इक कुड़ी पंजाब दी' ने अपनी दमदार कहानी और सधे हुए किरदारों के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है. पंजाब में रचा-बसा यह शो हिम्मत और हौसले की दिलचस्प कहानी बयां करता है. इसके पहले एपिसोड से ही हीर (तनिशा मेहता) और रांझा (अविनेश रेखी) की ज़िंदगी में आने वाले कई उतार-चढ़ाव ने दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बना लिया है और इसकी कहानी के नए-नए मोड़ उनमें उत्सुकता जगा रहे हैं. हाल ही में दर्शकों ने देखा कि जब हीर रांझा के लिए अपना प्यार मानने से इनकार कर देती है, तब रांझा तेजी (मोनिका खन्ना) से शादी करने की योजना बनाता है. जहां परिवार में सभी ने उनकी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है, वहीं आगे बहुत-सा ड्रामा होने वाला है. 

Avinesh Rekhi uses his own turbans in his show

इन नाटकीय दृश्यों की शूटिंग के दौरान जिस बात ने सभी का ध्यान आकर्षित किया, वो था अविनेश रेखी का शानदार लुक. आमतौर पर जहां दुल्हन का लुक चर्चा का विषय होता है, वहीं इस बार दूल्हे ने भी अपने फैशन गेम को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस शो में शादी की तैयारी के दौरान अविनेश के आउटफिट्स वाकई खूबसूरत थे, लेकिन जिस चीज पर लोगों की नजरें ठहरीं, वो थीं उनकी पगड़ियां, जिसने उनके पूरे परिधान को एक असली पंजाबी वेडिंग लुक देने में खास भूमिका निभाईं. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं! उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनकी पगड़ियां उनके सभी आउटफिट्स से मैच करें और ऐसा करने के लिए उन्होंने अपने खुद के कलेक्शन का इस्तेमाल किया. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने! अविनेश के पास 50 से ज्यादा पगड़ियों का कलेक्शन है और वो अक्सर इस शो में अपने किरदार के लिए इन्हें इस्तेमाल करते हैं.

gyjt

अविनेश बताते हैं,

"एक पंजाबी परिवार से होने के नाते मुझे ज़िंदगी में खास मौकों पर पगड़ियां पहनने का मौका मिला है, लेकिन 'इक कुड़ी पंजाब दी' में अपने किरदार के चलते अब मैं इसे रोज पहन रहा हूं. मुझे लगता है कि पगड़ी पहनने से मेरे लुक में चार चांद लगते हैं, चाहे वो निजी तौर पर हो या पेशेवर तौर पर. और चूंकि मैं पिछले कुछ सालों से अपने अलग-अलग किरदारों के लिए पगड़ियां पहन रहा हूं, तो आप मेरे पास घर पर 50 से ज्यादा पगड़ियों का कलेक्शन हो गया है जो मैं अपने शो में अपने लुक्स के लिए इस्तेमाल करता हूं."

iu

वाह! है ना कूल? 

वैसे जहां इस शो में दर्शक रांझा के लुक्स को बहुत पसंद कर रहे हैं, वहीं उनके लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि अब आने वाले एपिसोड्स उनकी जिंदगी में आगे कौन-से नए मोड़ लाते हैं. आगे क्या होगा, जानने के लिए देखिए 'इक कुड़ी पंजाब दी', रोज शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Tags : Ikk Kudi Punjab Di | ikk kudi punjab di serial zee tv | Avinesh Rekhi

Read More:

रणबीर कपूर की 'रॉकस्टार' को लेकर दिलजीत दोसांझ ने शेयर किए अपने विचार

पृथ्वीराज सुकुमारन और दुलकर सलमान हैं नेपो किड्स, एक्टर ने बताई वजह!

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

Latest Stories