Udne Ki Aasha में एक विशेष भूमिका निभाने पर आयशा सिंह ने की खुलकर बात

स्टार प्लस ने एक बार फिर अज्ञात क्षेत्र में कदम रखा है. अब, स्टार प्लस एक नया नाटक, उड़ने की आशा लेकर आया है, जिसमें कंवर ढिल्लों (सचिन) और नेहा हरसोरा (सैली) ने अभिनय किया है.

New Update
Ayesha Singh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस ने एक बार फिर अज्ञात क्षेत्र में कदम रखा है. अब, स्टार प्लस एक नया नाटक, उड़ने की आशा लेकर आया है, जिसमें कंवर ढिल्लों (सचिन) और नेहा हरसोरा (सैली) ने अभिनय किया है. स्टार प्लस सचिन और सैली की कहानी और रिश्तों और समीकरणों की पेचीदगियों को दर्शाने के लिए उड़ने की आशा दिखाएगा. मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित, स्टार प्लस के शो 'उड़ने की आशा' में एक असहयोगी पति के रूप में एक पत्नी की बाधा और उसे अपने और परिवार की प्रगति के लिए बदलने की चुनौती को दर्शाया गया है. कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया है, जो एक टैक्सी ड्राइवर है और इससे अपनी आजीविका कमाता है. जबकि नेहा हरसोरा शो उड़ने की आशा में सैली नामक एक फूल विक्रेता की भूमिका निभाती हैं, जो विभिन्न छोटे व्यवसायों में हाथ आजमाती है और अपने अन्य कामों से जीविकोपार्जन करती है.

gbh

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' से दर्शकों की पसंदीदा आयशा सिंह उर्फ साई, स्टार प्लस के शो 'उड़ने की आशा' में एक विशेष भूमिका निभाएंगी. पहले उनके शो का हिस्सा बनने की अटकलें थीं, लेकिन आखिरकार अफवाहों पर विराम लग गया और यह पुष्टि हो गई है कि आयशा सिंह की केवल एक विशेष भूमिका होगी. आयशा सिंह कंवर ढिल्लों (सचिन) और नेहा हरसोरा (सैली) के साथ धमाल, मस्ती और डांस करती नजर आएंगी. वह एक मराठी मुलगी के रूप में अपने सुनहरे दिनों को याद करती नजर आएंगी. साई, सचिन और सैली का सौहार्द निश्चित रूप से इंतजार के लायक होगा और तीनों को एक साथ देखना एक तरह का अनुभव होगा. दर्शकों के लिए अपनी पसंदीदा साई को सचिन और सैली के साथ टेलीविजन पर वापस देखना एक अद्भुत दृश्य होगा. उड़ने की आशा के लिए तैयार हो जाइए.

आयशा सिंह, जिन्होंने स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में में साईं की भूमिका निभाई, साझा करती हैं:

io

"यह एक विशेष उपस्थिति होगी जिसका मैं हिस्सा बनूंगा और यह मेरे लिए एक बहुत ही पुराना अनुभव होगा. मैं 'गुम है किसी के प्यार में' में साईं का किरदार निभाने के दिनों को फिर से याद करूंगा और यादों की गलियों में जाऊंगा. दर्शकों को धमाल और नृत्य देखने को मिलेगा क्योंकि सैली और साईं महाराष्ट्रीयन पोशाक पहनकर संगीत पर थिरकेंगी. नेहा हरसोरा (सैली) और कंवर ढिल्लन (सचिन) के साथ जुड़ना एक मजेदार अनुभव था. साईं होने के नाते, मैं सचिन के बिंदास रवैये और सैली के धैर्य और हर स्थिति से निपटने के तरीके की सराहना करती हूं. एक अभिनेता के रूप में मुझे लगता है कि मैं इस जोड़ी के साथ काम करने में बहुत सहज था और मैंने शूटिंग के दौरान सेट पर उनकी कंपनी का आनंद लिया. उन्हें शुभकामनाएँ और उड़ने की आशा के लिए शुभकामनाएँ!"

j

राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, उड़ने की आशा 12 मार्च से सोमवार से रविवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

Tags : new show udne ki aasha | udne ki aasha | Ayesha Singh

Read More 

वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को नहीं कास्ट करना चाहते थे रणदीप हुड्डा! 

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

Latest Stories