Bhagya Lakshmi के ऋषि (रोहित सुचंती) ने शो के सेट पर खेला क्रिकेट

पिछले 2 वर्षों से ज़ी टीवी के शो 'भाग्य लक्ष्मी' ने अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आने वाले नए-नए मोड़ के साथ दर्शकों के बीच दिलचस्प जगाए रखी है.

New Update
Rohit Suchanti aka rishi

पिछले 2 वर्षों से ज़ी टीवी के शो 'भाग्य लक्ष्मी' ने अपनी दिलचस्प कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचंती) की जिंदगी में आने वाले नए-नए मोड़ के साथ दर्शकों के बीच दिलचस्प जगाए रखी है. इस शो के बड़ी संख्या में दर्शक बन गए हैं और ऐसे में रुरिश्मी के फैंस भी दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं. हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि किस तरह सभी नीलम (स्मिता बंसल) के जन्मदिन की पार्टी की तैयारी कर रहे हैं लेकिन मलिष्का किसी भी कीमत पर ऋषि और लक्ष्मी को अलग करना चाहती है. जहां सभी एक्टर्स अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लगातार शूटिंग कर रहे हैं वहीं उन्हें अपनी बोरियत मिटाने और काम का तनाव कम करने के लिए बीच-बीच में ब्रेक लेने की जरूरत होती है. इसलिए रोहित सूचंती अक्सर शूटिंग को डिस्टर्ब किए बिना अपने सेट की व्यवस्तता से वक्त निकालकर अपने को-स्टार अमन गांधी और शो के बाकी क्रू के साथ एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेलते हैं.

rishi

rishi

ज़ी टीवी के शो 'भाग्य लक्ष्मी' के ऋषि (रोहित सुचंती) ने कहा, 

"जहां हम रोज पूरी लगन से शूटिंग कर रहे हैं वहीं अक्सर हमें अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा ब्रेक लेने की जरूरत पड़ती है. अपने ब्रेक टाइम को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए अमन और मैं आमतौर पर हमारे क्रू सदस्यों के साथ क्रिकेट खेलते हैं. मुझे लगता है कि क्रिकेट एक ऐसा स्पोर्ट है, जिसे भारत में सभी लोग बहुत पसंद करते हैं और इसमें किसी उम्र या जेंडर का कोई बंधन नहीं होता. सेट पर हमारे कैमरापर्सन से लेकर लाइटमैन तक, और सपोर्ट दादा से लेकर सिक्योरिटी गार्ड्स तक, सभी लोग समय-समय पर मैच खेलने के लिए समान रूप से उत्साहित रहते हैं. ज्यादातर समय अमन और मैं एक ही टीम में रहते हैं और मैं बड़ी बात नहीं करता लेकिन हम लगभग हर बार जीतते हैं. मुझे लगता है कि यह छोटी-छोटी चीजें हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं. सेट पर हम सभी एक बड़े परिवार की तरह है और हम लोग एक दूसरे के साथ जितना हो सके उतना ज्यादा वक्त बिताना पसंद करते हैं. इस तरह के पल हमारे रिश्ते को बेहतर और मजबूत बनाते हैं."

rishi

rishi

rishi

rishi

rishi

जहां अमन और रोहित सेट पर सभी मैचेस जीतते हुए बढ़िया वक्त गुजर रहे हैं, वहीं दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि ऋषि को लक्ष्मी से जुदा करने के लिए मलिष्का किस हद तक जाएगी? क्या ऋषि का लक्ष्मी पर से विश्वास उठ जाएगा और वो अपनी मां को खतरे में डालने के लिए उसे दोषी ठहराएगा?

zee tv

आगे क्या होगा, जानने के लिए देखिए भाग्य लक्ष्मी, रोज रात 8:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Tags : Bhagya Lakshmi | tv-show-bhagya-lakshmi | Zee TV | rohit-suchanti | Rohit Suchanti aka Rishi

by Shilpa Patil

READ MORE

मुमताज़ को क्यों कहा जाता था बी-ग्रेड एक्ट्रेस

नंदमुरी तारक रामाराव की पुण्यतिथि पर जूनियर एनटीआर ने दी श्रद्धांजलि

बचपन से था अरुण गोविल का रामायण के साथ डीप कनेक्शन

नेटफ्लिक्स ने कमल हासन की इंडियन 2 के डिजिटल अधिकार खरीदें

Latest Stories