राधा मोहन में अपने होली शूट पर निहारिका ने कहा, बुरा ना मानो होली है

ज़ी टीवी के शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' ने हाल ही में 7 साल के लीप के बाद एक नए सफर की शुरुआत की है. इस बदलाव में कई चैंकाने वाले खुलासे होंगे जहां इसकी कहानी में सभी के चहेते किरदार

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Pyaar Ka Pehla Naam Radha Mohan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी के शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' ने हाल ही में 7 साल के लीप के बाद एक नए सफर की शुरुआत की है. इस बदलाव में कई चैंकाने वाले खुलासे होंगे जहां इसकी कहानी में सभी के चहेते किरदार - राधा (निहारिका रॉय) और मोहन (शबीर अहलुवालिया) बिल्कुल अलग स्थिति में नजर आ रहे हैं. लीप के बाद दर्शक राधा को राधिका कोहली के रूप में एक बिल्कुल नए अवतार में देख रहे हैं जो अपने पति युग कोहली (मनित जौरा) के साथ साउथ दिल्ली में रह रही है. उधर मोहन अपनी बेटी गुनगुन के साथ रह रहा है और इस बात से अनजान है कि राधा भी उसी शहर में रह रही है.

thr

ytr

इस शो के हाल के प्रोमो से ज़ाहिर होता है कि आने वाले एपिसोड्स में होली के जश्न के दौरान दर्शकों को कुछ जबर्दस्त ड्रामा देखने को मिलेगा, जहां 7 साल के बाद राधा और गुनगुन एक दूसरे के आमने-सामने होंगे. जहां स्क्रीन पर माहौल बड़ा तनाव भरा होगा, वहीं राधा का रोल निभा रहीं निहारिका रॉय ने ऑफ-स्क्रीन कुछ रंगों और शरारतों के साथ अपनी टीम का मूड हल्का-फुल्का बना दिया. उनकी जोरदार हंसी और एनर्जी ने रोमांच दोगुना कर दिया. शूटिंग के दौरान उन्होंने सेट पर सबका जमकर मनोरंजन किया और सबका मूड हल्का-फुल्का बना दिया.

निहारिका रॉय ने कहा,

i

u8

"मेरे दिल में होली की एक खास जगह है, जो मुझे बचपन के उमंग भरे रंगों और खुशियों की याद दिलाता है. 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' के सेट पर अपने विस्तारित परिवार के साथ होली मनाते हुए मेरी अपने चाहने वालों के साथ मनाई गई होली की यादें ताजा हो गईं. हमने मिलकर जो पल साथ गुजारे, वही हमारे सफर को इतना खास बनाते हैं. मुझे रंगों और पानी के गुब्बारे खेलते हुए अपनी टीम के साथ शरारतें करने में बहुत मजा आया. जब भी उनका ध्यान इधर-उधर होता, मैं चुपके से उन पर पिचकारी चला देती और जोर से चिल्लाती, बुरा ना मानो होली है."

y

7i

तो आने वाले हफ्तों में आप भी कुछ अनकहे राज, कुछ दिलचस्प मोड़ और रोमांचक खुलासों के साथ देखने के लिए तैयार हो जाइए. देखिए प्यार का पहला नाम राधा मोहन, रोज रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

ewt

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories