Deepa Shahi और Rajan Shahi इफ्तार पार्टी में सितारों का लगा जमावड़ा

सौहार्द और जश्न के शानदार प्रदर्शन में, प्रसिद्ध टेलीविजन निर्माता दीपा शाही और राजन शाही ने एक शानदार इफ्तार पार्टी की मेजबानी की, जिसमें लोकप्रिय टीवी शो की कई मशहूर हस्तियां एक साथ आईं.

New Update
Celeb galore at Deepa Shahi and Rajan Shahi Iftaar Party
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सौहार्द और जश्न के शानदार प्रदर्शन में, प्रसिद्ध टेलीविजन निर्माता दीपा शाही और राजन शाही ने एक शानदार इफ्तार पार्टी की मेजबानी की, जिसमें लोकप्रिय टीवी शो की कई मशहूर हस्तियां एक साथ आईं. समावेशिता और उत्सव की भावना से आयोजित इस भव्य कार्यक्रम ने सेट पर और बाहर सांस्कृतिक विविधता का जश्न मनाने की गतिशील जोड़ी की परंपरा में एक और अध्याय जोड़ा. दीपा शाही और राजन शाही, जो अपनी नवीन कहानी कहने और अपनी टीमों के प्रति गर्मजोशी भरे दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं, ने लंबे समय से सभी प्रमुख त्योहारों को अपने कलाकारों और कर्मचारियों के साथ मनाने की प्रथा को बरकरार रखा है. 8 अप्रैल को आयोजित उनकी इफ्तार पार्टी किसी भव्यता से कम नहीं थी.

jo

i

इस सभा में "अनुपमा," "ये रिश्ता क्या कहलाता है," "बातें कुछ अनकही सी," और "आई कुठे काय करते" जैसी हिट श्रृंखलाओं के कई सितारे शामिल हुए और उत्सव के माहौल का आनंद लिया. शाहीर शेख, धीरज धूपर पत्नी और बेटे के साथ, शरद मल्होत्रा, अदा खान, शिवांगी जोशी, किंशुक महाजन सहित छोटे पर्दे के प्रतीक. किंशुक वैद्य, करण जोतवानी, रक्षंदा खान, करण मेहरा, निधि उत्तम, चारू असोपा, हिबा नवाब, आमिर अली, जय सोनी, अबीर सिंह गोधवानी, आशिता धवन, शैलेश गुलाबानी, सागर पारेख, पर्ल ग्रे ने इस अवसर पर अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के प्रतिष्ठित सह-कलाकारों के साथ उपस्थिति दर्ज कराई, जिनमें रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, मदालसा शर्मा, आशीष मेहरोत्रा, पारख मदान, और्रा भटनागर बडोनी, वकार शेख, निशि सक्सेना, जसवीर कौर, अधिक मेहता, कुँवर अमर, सुकीर्ति कांडपाल, रोहित पुरोहित, समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी, अनीता राज, संदीप राजोरा, सिकंदर खरबंदा, ऋषभ जयसवाल, शिवम खजूरिया, मंथन सेठिया, शेरोन वर्मा, सलोनी सिंधु, सिद्धार्थ वासुदेव, सचिन त्यागी, नियति जोशी, स्वाति चिटनिस शामिल थे. उनके अलावा, मोहसिन खान का परिवार भी मौजूद था और साझा खुशी और आपसी प्रशंसा का माहौल बना रहा था.

786

tyr

इफ्तार का प्रसार एक पाक आनंद था, जिसमें विभिन्न स्वादों को पूरा करने के लिए पारंपरिक और आधुनिक व्यंजनों की एक श्रृंखला शामिल थी. मेहमान भी शामिल होकर अपना व्रत तोड़ रहे थे. टेलीविजन बिरादरी के भीतर समुदाय की भावना को बढ़ावा देने के लिए दीपा शाही और राजन शाही की प्रतिबद्धता पूरी शाम स्पष्ट रही.

दीपा शाही ने साझा किया,

"सभी को इस तरह एक साथ आते देखना हमेशा सुखद होता है." राजन शाही ने टेलीविजन उद्योग के गहन संबंधों को स्वीकार करते हुए, उपस्थित लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया. उन्होंने टिप्पणी की, "हमें इस अविश्वसनीय समुदाय का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है." "इस तरह के आयोजन हमें हमारे बीच साझा संबंधों और हमारी सामूहिक उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आने के महत्व की याद दिलाते हैं."

i

yu

इसके अलावा, प्रोडक्शन ने रूपाली गांगुली का जन्मदिन केक काटकर और उन्हें सम्मानित करके मनाया. सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस और नियति जोशी को भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में उनके लंबे समय तक योगदान के लिए स्वीकार किया गया. जैसे-जैसे शाम हंसी और सद्भावना के साथ शुरू हुई, यह स्पष्ट हो गया कि दीपा शाही और राजन शाही द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी सिर्फ एक सामाजिक कार्यक्रम से कहीं अधिक थी - यह उस जादू का उत्सव था जो स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह प्रकट होता है.

8o7

Tags : iftar party rajan shahi 2024 | Rajan Shahi | deepa shahi 

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories