कलर्स दे रहा है भक्तों को 'लक्ष्मी और नारायण' का अनोखा दर्शन

चैत्र मास के पावन महीने में, कलर्स पूरे भारत के भक्तों को लक्ष्मी और नारायण के दिव्य जोड़े का आशीर्वाद पाने का अनूठा मौका दे रहा है. जैसा कि यह एचजीईसी 22 अप्रैल को रात 10 बजे अपनी महाकृति 'लक्ष्मी नारायण - सुख सामर्थ्य संतुलन'...

New Update
Colors are giving unique darshan of Lakshmi and Narayan to the devotees
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चैत्र मास के पावन महीने में, कलर्स पूरे भारत के भक्तों को लक्ष्मी और नारायण के दिव्य जोड़े का आशीर्वाद पाने का अनूठा मौका दे रहा है. जैसा कि यह एचजीईसी 22 अप्रैल को रात 10 बजे अपनी महाकृति 'लक्ष्मी नारायण - सुख सामर्थ्य संतुलन' का प्रीमियर करने के लिए तैयार है, इसने एक अनोखे आध्यात्मिक अनुभव का अनावरण किया है जो पारंपरिक पूजा-अर्चना की सीमाओं से परे है. लाखों लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार, कलर्स ने अयोध्या और दिल्ली में मनोरम 4डी इंटरैक्टिव मंदिर बनाए हैं. ये आकर्षक गर्भगृह भक्तों को लक्ष्मी नारायण की दिव्य उपस्थिति का अभूतपूर्व ढंग से आनंद लेने की सहूलियत देते हैं. चैनल सभी को इस मंदिर में आमंत्रित करता है ताकि उन्हें ऐसे लोक में ले जाया जा सके जहां देवता जीवित हो उठते हैं, जिससे ऐसा अनूठा मंच तैयार होगा जहां भक्त उनकी आभा को महसूस कर सकते हैं.

GH

हालांकि, यह आध्यात्मिक सफर यहीं समाप्त नहीं होता है. कलर्स ने एक अत्याधुनिक डिजिटल मंदिर भी लॉन्च किया है, जो भक्त अपने घर में बैठकर ही लक्ष्मी और नारायण का आशीर्वाद पा सकते हैं. अपनी स्क्रीन पर बस कुछ टैप करके, भक्त आध्यात्मिक ज्ञान के वर्चुअल तीर्थ में कदम रख सकते हैं. चाहे कोई 4डी मंदिरों के दर्शन करना चाहे या डिजिटल मंदिर का भ्रमण करना चाहे, वे लक्ष्मी और नारायण की महिमा देख सकते हैं और उनसे प्रार्थना करके अपने मन की बात कर सकते हैं.

वर्चुअल मंदिर का लिंक:

https://www.colorstv.com/lakshmi-narayan-temple/

22 अप्रैल को ‘लक्ष्मी नारायण’ का प्रीमियर देखें, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे केवल कलर्स पर!

yut

Read More:

सलमान के घर पहुंची लॉरेंस बिश्नोई के नाम की कैब,पुलिस ने किया गिरफ्तार

काजोल ने बेटी Nysa के 21वें जन्मदिन पर शेयर की अनसीन फोटोज

सलमान खान के घर पर फायरिंग केस के बाद कैंसिल हुआ बिग बॉस ओटीटी 3?

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार, सिर्फ सलमान की मंजूरी का है इंतजार

Latest Stories