Dil ko tumse pyar hua: अदिति ने शो में अपने किरदार के बारे में बातया

स्टार प्लस अपने व्यूअर्स के लिए आकर्षक और दिलचस्प कंटेंट बनाने के लिए जाना जाता है, जो दर्शकों को इमोशन से भरे सफर पर भी ले जाता है. उनके शो न साफ एंटरटेन करते हैं बल्कि उनका मकसद प्रेरित करना और आगे बढ़ाना भी है...

New Update
h
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस अपने व्यूअर्स के लिए आकर्षक और दिलचस्प कंटेंट बनाने के लिए जाना जाता है, जो दर्शकों को इमोशन से भरे सफर पर भी ले जाता है. उनके शो न साफ एंटरटेन करते हैं बल्कि उनका मकसद प्रेरित करना और आगे बढ़ाना भी है. इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, उड़ने की आशा, माटी से बंधी डोर, झनक और ये हैं चाहतें जैसे शोज का नाम शामिल है, जो फैमिली ड्रामा के साथ रोमांस की झलक भी देते हैं. बता दें कि इन सभी शोज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, स्टार प्लस ने अपने नए शो, दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है. इस शो में बतौर लीड अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखीजा (चिराग) हैं. राजस्थान के बैकड्राप पर सेट दिल को तुमसे प्यार हुआ दीपिका चिराग की कहानी है. यह कहानी उनकी जिंदगी के इर्दगिर्द बनी हुई है, जिसमें उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है. लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या उनकी यह प्रेम कहानी समाज और परिवार को मंजूर होगी?

ई

मेकर्स ने स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की एक दिलचस्प पहली झलक जारी की है, जहाँ अदिति त्रिपाठी (दीपिका), अक्षित सुखिजा (चिराग) और उर्वशी परदेशी (जाह्नवी) को इंट्रोड्यूस किया गया है. मेकर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में दीपिका के जीवन ने मौजूद संघर्ष और कठिनाइयों की झलक दिखाई गई है, जो उसके घर में उसे सहनी पड़ती हैं, जहां उसकी सौतेली मां और सौतेली बहन के साथ बुरा बर्ताव करती हैं. इसी दौरान चिराग की मुलाकात दीपिका से एक रक्तदान शिविर में होती है और वह उसके अच्छे स्वभाव से इंप्रेस हो जाता है. बाद में चिराग की फैमिली जान्हवी यानी दीपिका की बहन के लिए रिश्ता लेकर आती है, लेकिन चिराग जान्हवी की वजह दीपिका को चुन लेता है. यह बात दोनों परिवार को पसंद नहीं आती. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा की कहानी किस तरह से आगे बढ़ती है और दीपिका और चिराग की जिंदगी में आगे क्या होता है. क्या सच में उनकी यह प्रेम कहानी समाज के इंकार के बावजूद अपना मकान हासिल कर पाएगी?

जज

अदिति त्रिपाठी स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ से डेब्यू कर रही हैं, जिसमें वह दीपिका का किरदार निभाएंगी. दर्शकों को अदिति त्रिपाठी और अक्षित सुखिजा की नई जोड़ी देखने को मिलेगी. दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि शो के प्रसारण के बाद दीपिका और चिराग की कहानी कैसे सामने आती है. इस शो में अलग-अलग मोड़ आएंगे, जो बिना किसी शक इसे एक दिलचस्प शो बनाएंगे.

उ

स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ ​​अदिति त्रिपाठी ने बताया,

"मैं शो दिल को तुमसे प्यार हुआ में दीपिका का किरदार निभा रही हूं; यह स्टार प्लस के साथ मेरा डेब्यू है और मैं इसका हिस्सा बनकर सच में खुश और आभारी महसूस कर रही हूं. दीपिका एक ऐसी शख्सियत हैं जिसने अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों और बाधाओं का सामना किया है, लेकिन साथ ही, वह उन लोगों की भी परवाह करती है, जिन्होंने उनके साथ अन्याय किया है. अगर आप एक अच्छे दिल के इंसान हैं, तो भगवान आपकी इच्छाएं पूरी करेंगे और संघर्षों से बाहर निकलने में आपकी मदद भी करेंगे. मेरी तरह दीपिका भी श्री कृष्ण भक्त हैं और दीपिका का किरदार निभाने का मौका मिलना श्री कृष्ण का आशीर्वाद है. दीपिका खुद के लिए खड़े होने और अपना नजरिया रखने में विश्वास रखती हैं. हमें प्यार देते रहिए और देखते रहिए!"

टी

'दिल को तुमसे प्यार हुआ' 15 जुलाई को शाम 7 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

Latest Stories