Deepika Singh ने कलर्स के शो Mangal Lakshmi के लिए नोज पिएर्सिंग कराई

दर्शकों के बीच उत्साह जगाते हुए, कलर्स का आगामी शो 'मंगल लक्ष्मी' एक गृहिणी और उसकी छोटी बहन के इर्द-गिर्द केंद्रित एक हृदयस्पर्शी कहानी के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर आ गया है, जो प्यार और शादी - सम्मान की नींव पर प्रकाश डालती है.

New Update
gdf

दर्शकों के बीच उत्साह जगाते हुए, कलर्स का आगामी शो 'मंगल लक्ष्मी' एक गृहिणी और उसकी छोटी बहन के इर्द-गिर्द केंद्रित एक हृदयस्पर्शी कहानी के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर आ गया है, जो प्यार और शादी - सम्मान की नींव पर प्रकाश डालती है. बहन के रिश्ते की इस दिल छू लेने वाली कहानी में, बड़ा भाई मंगल, जिसका किरदार दीपिका सिंह निभा रही हैं, अपनी छोटी बहन लक्ष्मी, जिसका किरदार सनिका अमित निभा रही हैं, के लिए एक उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करता है. मंगल, अपने पति से अपमान सहते हुए, लक्ष्मी के लिए एक दूल्हे की तलाश करती है जो उसे चुटकी भर सम्मान से सम्मानित करेगा, उसे समझौता करने की आवश्यकता से बचाएगा. इस बीच, लक्ष्मी देखती है कि नमन शॉ द्वारा अभिनीत अदित के साथ अपनी शादी में मंगल द्वारा सहन किए गए अपमान, अपनी बड़ी बहन से खुद के लिए खड़े होने का आग्रह करते हैं. अपने किरदार में ढलने के दौरान दीपिका सिंह ने अतिरिक्त मेहनत की और मंगल के रूप में अधिक प्रामाणिक दिखने के लिए अपनी नाक छिदवा ली. दीपिका, जो अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी भूमिकाओं के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती हैं, टिप्पणी करती हैं कि वह मंगल का किरदार निभाने के लिए बहुत कुछ करने को लेकर रोमांचित थीं.

Deepika Singh

मंगल की भूमिका के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बात करते हुए दीपिका सिंह ने कहा,

"एक बच्चे के रूप में, मैं हमेशा अपनी नाक छिदवाना चाहता था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाता था. मैं हमेशा स्टिक-ऑन बिंदी या एक्सेसरीज़ का उपयोग करूंगी. हालाँकि, इस किरदार के लिए, मैंने नाक छिदवा ली है और मैं रोमांचित हूँ कि यह मुझ पर फिट बैठती है. पियर्सिंग करवाने का अनुभव काफी यादगार और डरावना था. इसके लिए बहुत साहस की आवश्यकता थी क्योंकि पहला प्रयास अच्छा नहीं हुआ, और मुझे याद है कि मेरी नाक से थोड़ा खून बह रहा था. मुझे पियर्सर के पास वापस जाना पड़ा और इसे दोबारा करवाना पड़ा. यह थोड़ा दर्दनाक था, लेकिन अंत में, यह इसके लायक था. एक अभिनेता के रूप में, मैं प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए पीछे की ओर झुकने के पक्ष में हूं. मंगल एक ऐसा चरित्र है जो सभी घरेलू महिलाओं के साथ मेल खाता है, और नाक छिदवाना उसकी पहचान का एक महत्वपूर्ण पहलू है. मैं वास्तव में अपनी नाक छिदवाकर इसका सम्मान करना चाहता था."

COLORS’ ‘Mangal Lakshmi’

'मंगल लक्ष्मी' हर दिन रात 9:00 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होता है.

Tags : Deepika Singh | tv actress deepika singh | Mangal Lakshmi 

Read More

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories