Vanshaj में युक्ति को कठिन सवालों का सामना करता देखे डीजे को हुआ संदेह

Sony SAB का 'Vanshaj' युविका महाजन (अंजलि तत्रारी) की कहानी है, जो लिंग-आधारित विरासत के बजाय पारिवारिक व्यवसाय में योग्यता-आधारित उत्तराधिकार पर जोर देकर पारंपरिक पारिवारिक मानदंडों को चुनौती देती है...

New Update
DJ suspicions grow as Yukti faces tough questions in Sony SAB show Vanshaj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sony SAB का 'Vanshaj' युविका महाजन (अंजलि तत्रारी) की कहानी है, जो लिंग-आधारित विरासत के बजाय पारिवारिक व्यवसाय में योग्यता-आधारित उत्तराधिकार पर जोर देकर पारंपरिक पारिवारिक मानदंडों को चुनौती देती है. इससे महाजन परिवार के भीतर तनाव पैदा हो जाता है और Yuvika (Anjali Tatrari) और DJ (Mahir Pandhi) के बीच भयंकर प्रतिद्वंद्विता शुरू हो जाती है. हाल के एपिसोड में, युक्ति (युविका की हमशक्ल) से उसकी मां Bhoomi (Gurdeep Kohli)  उसकी अंतरात्मा की आवाज पर सवाल उठाती है और वह डीजे की मंगेतर Koel (Nisha Nagpal)  के अतीत के सबूत डीजे की मां गार्गी (परिणीता सेठ) तक पहुंचने से पहले वापस करने का प्रयास करती है.

hy

ujy

आगामी एपिसोड में, महाजन परिवार युक्ति को आमंत्रित करते हुए एक लंच पार्टी का आयोजन करता है. हालाँकि, हर कोई उसे संदेह की दृष्टि से देखता है, उसकी पहचान, सोशल मीडिया उपस्थिति और कनेक्शन के बारे में सवालों की बौछार करता है. डीजे को होली का एक पुराना फुटेज मिलता है जिसमें एक भूरी आंखों वाली लड़की युक्ति (अंजलि तत्रारी) जैसी दिखती है, जिससे दादाबाबू के भागने के प्रयास में उसकी संलिप्तता के बारे में संदेह पैदा होता है. हालाँकि, युक्ति ने अपना बचाव करते हुए बताया कि उसके लेंस का रंग वीडियो में लड़की से मेल नहीं खाता है, यह सुझाव देते हुए कि यह युविका हो सकती है. डीजे, एम्बुलेंस में दादाबाबू (पुनीत इस्सर) के रहस्यमय साथी के बारे में सच्चाई उजागर करने में असमर्थता से निराश होकर, युक्ति को पकड़ने के लिए दृश्य को फिर से बनाने का प्रयास करता है लेकिन असफल रहता है. वह युक्ति की आंखों का परीक्षण करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाने का सहारा लेता है.

hj

क्या युक्ति को डीजे की संदिग्ध नजरें पकड़ लेंगी?

Yukti Multani का किरदार निभाने वाली Anjali Tatrari कहती हैं,

हग

"युक्ति भावनाओं के उतार-चढ़ाव का सामना कर रही है क्योंकि उसे अपनी माँ भूमि से अपने विवेक के बारे में पूछताछ का सामना करना पड़ रहा है, साथ ही उसे अपनी पहचान के बारे में डीजे और पूरे महाजन परिवार के संदेह का भी सामना करना पड़ रहा है. अजेय डीजे उस असली चेहरे को खोजने के लिए एक के बाद एक कई जाल की योजना बनाना जारी रखता है जो दादाबाबू को एम्बुलेंस में ले गया था. हालाँकि, युक्ति ने भी ठान लिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह डीजे पर जीत हासिल करने के अपने लक्ष्य को किसी भी हाल में विफल नहीं होने देगी. आगामी एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि कैसे युक्ति डीजे के जाल का सामना करती है और उससे लड़ती है."

DJ Mahajan का किरदार निभाने वाले Mahir Pandhi कहते हैं, 

Mahir Pandhi vanshaj

"डीजे की हताशा तब और बढ़ जाती है जब वह सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए असली अपराधी की पहचान करने में फंस जाता है. वह किसी तरह से आश्वस्त है कि यह युक्ति है लेकिन उसके पास अपने विचारों का समर्थन करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं है और इस प्रकार वह बहुत परेशान है. डीजे के लिए, उसकी छवि, सिंहासन और उसकी माँ बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और वह किसी को भी उनके साथ खिलवाड़ करने और इससे दूर जाने की इजाजत नहीं दे सकता."

ghf

Sony SAB पर हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और 10 बजे देखें 'Vanshaj'.

Tags : vanshaj upcoming twist | vanshaj promo | vanshaj serial | vanshaj today episode | vanshaj serial story in hindi | vanshaj serial upcoming twist | Vanshaj update | Vanshaj serial update

Read More:

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

Ranveer Singh deepfake video: पुलिस ने एक्स यूजर के खिलाफ दर्ज की FIR

Latest Stories