ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले प्यारे पलो के लिए हो जाइए तैयार!

टेलीविज़न : राजन शाही (डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन) द्वारा निर्मित लोकप्रिय टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

New Update
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : राजन शाही (डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन) द्वारा निर्मित लोकप्रिय टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, क्षितिज पर एक रोमांचक विकास हो रहा है! आगामी एपिसोड में, दर्शकों को अभीरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) के कुछ मनमोहक दृश्य देखने को मिलेंगे.

अभिरा, अरमान और रूही ऑफिस में फंसे 

अभिरा, अरमान और रूही खुद को ऑफिस की पेंट्री में फंसा हुआ पाते हैं. यह एक आरामदायक स्थिति है, लेकिन अरमान के कंधे में दर्द होने लगता है क्योंकि अभीरा और रूही दोनों उस पर आराम कर रहे हैं. जिससे अभिरा को थोड़ी जलन होने लगी है. अभिरा अरमान को शोल्डर रेस्ट के रूप में उनकी नई लोकप्रियता के बारे में चिढ़ाए बिना नहीं रह पाती है, जिससे दृश्य में एक चंचल स्पर्श जुड़ जाता है.

लेकिन हंसी-मजाक के बीच अभिरा और अरमान के बीच एक खास केमिस्ट्री पनप रही है. जैसे ही अभिरा अरमान को मालिश देती है, उनका बंधन मजबूत हो जाता है, जिससे दर्शक उनके रिश्ते के भविष्य के बारे में सोचने लगते हैं.

तो, आपको क्या लगता है अभिरा और अरमान की केमिस्ट्री कैसी है? क्या आप उनके और भी मनमोहक पलों को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं? जानने के लिए "ये रिश्ता क्या कहलाता है" देखें!

Tags : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai  

Read More:

Mirzapur 3: मुन्ना त्रिपाठी आगामी सीजन में करेंगे वापसी?

अक्षय कुमार-तापसी ने कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग पूरी की

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

No Entry 2 को लेकर अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच हुई लड़ाई, जानिए वजह

Latest Stories