शो "Jhanak" को मिल रहे प्यार पर हिबा नवाब उर्फ झनक ने जाहिर की खुशी

स्टार प्लस हमेशा से अलग कहानियां और अलग दृष्टिकोण के साथ दर्शकों के लिए बेहद मनोरंजक शो लेकर आया है. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, स्टार प्लस ने शो झनक को अपने दर्शकों के लिए लाया है.

New Update
Hiba Nawab aka Jhanak
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार प्लस हमेशा से अलग कहानियां और अलग दृष्टिकोण के साथ दर्शकों के लिए बेहद मनोरंजक शो लेकर आया है. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, स्टार प्लस ने शो झनक को अपने दर्शकों के लिए लाया है.  इस शो में हिबा नवाब झनक के रोल में नज़र आई हैं, साथ ही कृषाल आहूजा, जो अनिरुद्ध के रोल में हैं, लीड एक्टर के रूप में, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी के किरदार में हैं.

tuyt

झनक एक बेहद टैलेंटेड लड़की की कहानी है, जो मुश्किलों और रुकावतों से गुजरती है, लेकिन उसके मन में एक डांसर बनने की ख्वाहिश रखती है. इस शो के शुरू होने के साथ से ही, हिबा नवाब और कृषाल आहूजा को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. दर्शक झनक और अनिरुद्ध को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके साथ जुड़ रहे हैं. इतना ही नहीं शो हमेशा टीआरपी चार्ट पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है. स्टार प्लस के शो झनक को दर्शकों से खूब सारा प्यार और सराहना मिल रही है!

yio8

हिबा नवाब, जो झनक का रोल निभा रही हैं, उनका कहना है,

"मैं शो को मिल रहे प्यार और तारीफ के लिए उत्साहित और खुश हूं. यह शो सभी की कड़ी मेहनत और टेलेंट की वजह से व्यूअर्स की तारीफ पा रहा है. मेरे किरदार, झनक, के कुछ अनजाने पहलू हैं जो अभी तक दर्शकों ने देखें हैं. झनक अब भी अपने आप को ढूंढ रही है. मैं अपने शो को एक दर्शक की तरह देखती हूं और उम्मीद करती हूं कि वह कामयाबी पाए. प्यार और समर्थन देने के लिए शुक्रिया."

iu

लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित 'झनक' स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे प्रसारित होता है.

Tags : jhanak new cast | jhanak serial latest news | jhanak serial latest updates | jhanak tv serial | jhanak | Hiba Nawab aka Jhanak | Hiba Nawab 

Read More:

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

Latest Stories