'इमली' एक्टर साई केतन राव वर्कप्लेस पर डेटिंग में नहीं रखते है विश्वास

स्टार प्लस के सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली' में राघव राव की भूमिका निभाकर सुर्खियों में आए साउथ  एक्टर साई केतन राव बाद में स्टार प्लस के 'चाशनी' में रौनक बब्बर की भूमिका में नजर आए.

New Update
Imlie actor Sai Ketan Rao
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न : स्टार प्लस के सीरियल 'मेहंदी है रचने वाली' में राघव राव की भूमिका निभाकर सुर्खियों में आए दक्षिण भारतीय अभिनेता साई केतन राव बाद में स्टार प्लस के 'चाशनी' में रौनक बब्बर की भूमिका में नजर आए. इन दिनों वह सीरियल 'इमली' में नजर आ रहे हैं. ', अगस्त्य सिंह चौधरी और सूर्य प्रताप रेड्डी की दोहरी भूमिका निभाकर उन्हें काफी प्रसिद्धि मिल रही है. कुछ समय पहले वह म्यूजिक वीडियो 'मशहूर बनेगी' में भी नजर आए थे. सात तेलुगु फिल्मों के अलावा, वह कुछ लघु फिल्मों और पांच वेब श्रृंखलाओं में भी दिखाई दिए हैं और कुछ संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है.

'इमली' में साई केतन राव की दोहरी भूमिका चुनौती

टीवी सीरियल 'इमली' में दो विरोधाभासी किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए अभिनेता साई केतन राव कहते हैं- 'सीरियल 'इमली' में अगस्त्य सिंह चौधरी का किरदार निभाते समय मेरी दिलचस्पी बढ़ गई थी. अगस्त्य सिंह चौधरी एक उच्च श्रेणी का व्यक्ति है जिसके पास बहुत सारी ज़िम्मेदारियाँ हैं, वह एक सरल व्यक्ति है, जो कार्यभार संभालना पसंद करता है. क्या वह व्यक्ति है जो पारिवारिक जिम्मेदारियों और हर किसी की पसंद का सम्मान करता है? वह भावनात्मक रूप से कमजोर है. अब मैं इसी सीरियल में सूर्य प्रताप का किरदार निभा रहा हूं, जो एक सख्त और लुटेरे किस्म का पुलिस ऑफिसर है, उसके अपने नियम हैं और अगर न्याय नहीं मिलता है तो वह खुद ही केस संभालता है. अर्थात अगस्त्य और सूर्य प्रताप दोनों एक दूसरे के विरोधाभासी हैं. यह मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती है. अगस्त्य के किरदार की भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है, खासकर वह बोली जो हिंदी में बोलने की मांग करती है, वहीं दूसरी ओर सूर्या कठिन दक्षिण भारतीय शैली में हिंदी बोलते हैं. साथ ही, सूर्या की शारीरिक भाषा भी असहयोगात्मक है. एक अभिनेता को एक ही धारावाहिक में दो अलग-अलग चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मौका कम ही मिलता है.

साई केतन राव कहते हैं- ''जहां तक इन किरदारों को निभाने की तैयारी की बात है तो टेलीविजन में हमेशा समय की कमी रहती है. टीवी पर काम करते समय हम कलाकारों को तैयारी के लिए बहुत कम समय मिलता है. लेकिन सौभाग्य से मैंने दोनों भूमिकाओं के लिए अपना कोड क्रैक कर लिया है और यह वादे के अनुसार काम कर रहा है. प्रशंसक हमेशा आश्चर्यचकित होते हैं क्योंकि मैंने दो अलग-अलग व्यक्तित्व बनाए हैं. इसलिए मुझे ये दोनों किरदार बहुत पसंद हैं.' मैंने दोनों भूमिकाएं एक साथ निभाने का भरपूर आनंद लिया. ,

साई केतन राव फिलहाल अपना सारा ध्यान अपने एक्टिंग करियर पर केंद्रित कर रहे हैं. उनका कहना है- ''मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं. मेरा ध्यान अपने करियर को बेहतर बनाने पर है. सीरियल का को-स्टार सेट पर हमारा अच्छा दोस्त होता है. मेरा मानना है कि एक अभिनेता के रूप में व्यक्ति को अन्य विकर्षणों के बजाय काम पर अधिक ध्यान देना चाहिए. व्यक्तिगत स्तर पर, मैं कार्यस्थल पर डेटिंग में विश्वास नहीं रखता.

Tags : Imlie 

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories